IPL फाइनल में घुटने से खून बहता रहा, फिर भी बैटिंग करते रहे वॉटसन

IPL 2019 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वाटसन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 80 रन की पारी खेली थी.

हैदराबाद. दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का कहना है कि आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन ने चोटिल होने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाइनल में बल्लेबाजी की. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने दमपर चेन्नई को लगभग मैच जिता ही दिया था. लेकिन जसप्रीत बुमराह के शानदार 19वें ओवर से मैच का रुख पलट गया और मुंबई इंडियंस एक रन से फाइनल जीतकर चौथी बार IPL विजेता बनी.

वाटसन ने खेली थी शानदार पारी

वॉटसन ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए फाइनल में 59 गेंदों पर महत्वपूर्ण 80 रनों की पारी खेली. हालांकि, उनकी इस पारी के बावजूद चेन्नई की टीम एक रन से खिताब अपने नाम करने से चूक गई.

हरभजन ने साझा की तस्वीर 

हरभजन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की जिसमें वॉटसन ऑफ साइड में शॉट खेल रहे हैं और उनके घुटने मुड़े हुए हैं. फोटो में यह भी देखा जा सकता है कि वॉटसन के बाएं पैर पर खून का एक बड़ा धब्बा है और हरभजन ने बताया कि सलामी बल्लेबाज इस चोट के बावजूद नहीं रुके. हरभजन ने लिखा, “क्या आप लोग उनके घुटने पर खून देख सकते हैं. उन्हें मैच के बाद छह टांके लगे. वह डाइव लगाते हुए चोटिल हुए लेकिन बिना किसी को बताए बल्लेबाजी करते रहे.”उन्होंने लिखा, “यह हमारे वॉटसन हैं, उन्होंने हमें लगभग खिताब दिला ही दिया था. ”

ये भी पढ़ें: रोहित-मलिंगा का था शार्दुल के खिलाफ स्लोअर यॉर्कर का प्लान, कप्तान को पता थी ये कमजोरी

ये भी पढ़ें: कीरोन पोलार्ड ने खराब अंपायरिंग पर यूं जताई नाराजगी, IPL कमिटी ने लगाया जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *