हार्दिक पंड्या ने बेबी स्‍टेप्‍स के सहारे शुरू किया चलना, वायरल हो गया ये रिकवरी वीडियो

हार्दिक ने अपनी पीठ की सर्जरी के बाद एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो खड़े होने के बाद सहारा लेकर चलते नजर आ रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पीठ की सर्जरी के लिए लंदन में हैं. हार्दिक ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो खड़े होने के बाद सहारा लेकर चलते नजर आ रहे हैं.

ट्विटर पर किया वीडियो शेयर

पंड्या ने अपने ट्विटर पर मंगलवार रात को एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वो हॉस्पिटल में खड़े होकर धीरे-धीरे कुछ कदम चलते हैं. चलने के बाद वो व्हील चेयर पर बैठे नजर आते हैं और उसे खुद ही चला भी रहे हैं. वीडियो के आखिर में वह एक बार फिजियोथेरेपिस्ट का सहारा लेकर चलते हैं लेकिन इस बार वो बेहद ही आराम से चलते दिखाई देते हैं.


पंड्या ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा – “छोटे कदम.. लेकिन पूरी फिटनेस की मेरी राह यहीं से शुरू होती है, हर किसी को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, यह बहुत मायने रखता है”.

सर्जरी के बाद फोटो शेयर कर बताया था हाल

इससे पहले इस हरफनमौला क्रिकेटर ने शनिवार को एक फोटो शेयर किया था, इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा की ‘सर्जरी सफल रही. आप सब की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं जल्द वापसी करूंगा. तब तक के लिए मेरी कमी महसूस करें’.

चार महीने तक क्रिकेट से रहना पड़ सकता है दूर

भारतीय टीम के इस बेहतरीन आलराउंडर को सितंबर में साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेले गए अंतिम टी-20 मैच के बाद से ही पीठ में दर्द की शिकायत थी. जिसके बाद वो  इंग्लैंड के हड्डी विशेषज्ञ से इलाज़ के लिए वह गए थे. इस सर्जरी के बाद हार्दिक पंड्या को लगभग चार महीने तक क्रिकेट से बाहर रहना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें

आइस बाथ: शमी के लिए ड्रेसिंग रूम में था इंतजाम, जानें क्‍यों बर्फीले पानी से नहाते हैं प्‍लेयर्स

विराट के प्लान से कैसे चारों खाने चित हुआ दक्षिण अफ्रीका?