इस खिलाड़ी के बारे में पूछा सवाल तो बोले डु प्लेसिस, वो मेरी बहन के साथ सो रहे हैं…

टीम में बदलाव के सवाल पर डु प्लेसिस ने कहा, "हर्डस विलजोएन नहीं है क्योंकि कल ही वह इस समय मेरी बहन के साथ बिस्तर पर सो रहे हैं, कल दोनों ने शादी की है."

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (South African Captain Faf du Plessis) का मजांसी सुपर लीग (एमएसएल) में दिया गया बयान चर्चा में है. दरअसल, टॉस के दौरान फफ डुप्लेसी से एक सवाल पूछा गया. उसी वक्त उन्होंने ऐसा जवाब दिया जो अब सुर्खियों में बना हुआ है.

एमएसएल में मैच में हुए टॉस के दौरान डु प्लेसिस से जो पार्ल रॉक्स के कप्तान हैं, उनकी टीम में बदलाव के बारे में पूछा गया. इस पर डु प्लेसिस ने मजाकिया लहजे में जो कहा वो संचालन करने वाले के चेहर पर बेहद हंसी लेकर आया साथ ही कई और लोगों के चेहरे पर भी.


टीम में बदलाव के सवाल पर डु प्लेसिस(South African Captain Faf du Plessis) ने कहा, “हर्डस विलजोएन नहीं है क्योंकि कल ही वह इस समय मेरी बहन के साथ बिस्तर पर सो रहे हैं, कल दोनों ने शादी की है.” विलजोएन ने शनिवार को डु प्लेसिस की बहन रेमी राइनर्स के साथ शादी है.

बता दें कि विजलोन फाफ डू प्लेसिस की बहन रेमी रायनर्स को पिछले एक साल से डेट कर रहे थे और इन्होंने दो दिन पहले ही शादी रचाई थी. शादी की वजह से विजलोन अपनी फ्रेंचाइजी की तरफ से मैच के लिए मौजूद नहीं थे. इस मैच में फाफ डू प्लेसिस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 168 रन बनाए. विपक्षी टीम ने बाद में खेलते हुए हीनो कून के 58 रनों की शानदार पारी के बावजूद 156 रन ही बना सकी और मैच हार गई.

Related Posts