श्रीलंका मुकाबले से पहले लीड्स की सड़कों में एन्जॉय करती दिखी टीम इंडिया, पांड्या बोले- ‘ब्वॉएज डे आउट’

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी और मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'ब्वॉएज डे आउट'.

लीड्स: भारतीय टीम को अपना अंतिम लीग मैच शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ हेडिंग्ले मैदान पर खेलना है. लेकिन गुरुवार को खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग को छोड़कर इस शहर को घूमने का लुत्फ उठाया.

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी और मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया ‘ब्वॉएज डे आउट’.
इससे पहले, धोनी के एक फोटो जिसमें उनके अंगूठे से खून निकल रहा है, काफी वायरल हो गई थी. इस फोटो के आने से बाद से धोनी को लेकर काफी चिंताएं जताई जा रही थीं, लेकिन धोनी की चोट ठीक हो गई है और उन्हें अब कोई खतरा नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

Boys’ day out 🤩

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी कुछ देर के लिए मैदान से बाहर गए थे और पंत को विकेटकीपिंग करनी पड़ी थी. इसके बाद चोट की अफवाहों को और हवा मिली थी. लेकिन बाद में पता चला कि धोनी सिर्फ बाथरूम जाने के लिए स्टेडियम छोड़कर गए थे. इस तरह के ब्रेक में नियम है कि खिलाड़ी आठ मिनट से पहले मैदान पर नहीं आ सकता.

टीम प्रबंधन में मौजूदा एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि धोनी को विकेटकीपिंग के दौरान चोट लगना नई बात नहीं है और इस तरह की चोटों से उन्हें अब परेशानी नहीं होती.