अभिनंदन पर बने पाकिस्‍तानी एड पर बवाल, लोग बोले- टी कप ही जीत पाओगे, वर्ल्‍ड कप नहीं

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद जैज़ टीवी और पाकिस्तानी की काफी आलोचना हो रही है.

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को लेकर लोगों के बीच काफी रोमांच भरा हुआ है. वहीं क्रिकेट प्रेमी 16 जून यानि रविवार का इंतजार कर रहे हैं, जब भारत और पाकिस्तान खेल के मैदान पर आमने-सामने होंगे.

इसी बीच क्रिकेट प्रेमियों के अदंर रोमांच जगाने के लिए पाकिस्तान ने ऐसी हरकत कर दी है, जिसके बाद मैच से पहले ही भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद खड़ा हो गया है. पाकिस्तान के जैज़ टीवी ने एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाया है.

इस विज्ञापन में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति, जिसकी मूंछ बिलकुल अभिनंदन की तरह दिखाई दे रही है, उसने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी हुई है. इस व्यक्ति के हाथ में चाय का कप है और यह व्यक्ति अभिनंदन की एक्टिंग कर रहा है, जब वे पाकिस्तान की कैद में थे.

अभिनंदन ने जिस तरह पाकिस्तानी सेना के सवालों का जवाब देने से मना किया था. यह व्यक्ति भी भारत क्रिकेट टीम की स्ट्रैटजी बताने से अभिनंदन की तरह ही मना कर रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद जैज़ टीवी और पाकिस्तानी की काफी आलोचना हो रही है.

जैज़ टीवी के इस विज्ञापन पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कह रहे हैं कि पाकिस्तान को शर्म आनी चाहिए.