अगर विराट कोहली पैड बांधकर तैयार हैं तो आप 10 गेंद बेकार नहीं कर सकते – संजू सैमसन

संजू ने कहा, "टी-20 क्रिकेट में आपको जल्दी रन बनाने होते हैं. यही काम मैं पिछले कई साल से IPL में कर रहा हूं. जब विराट कोहली पैड बांध कर खड़े हों तो आप 10 गेंदें बेकार नहीं कर सकते."
Sanju Samson on Virat Kohli, अगर विराट कोहली पैड बांधकर तैयार हैं तो आप 10 गेंद बेकार नहीं कर सकते – संजू सैमसन

भारतीय खिलाड़ी एक लंबे इंतजार के बाद मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं. IPL में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा एक बार फिर देखने को मिलेगा. टी-20 की इस सुपरहिट लीग में फटाफट क्रिकेट का रोमांच फिर से नजर आएगा. लेकिन टी-20 क्रिकेट की बात करें, तो कप्तान विराट कोहली को लेकर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने एक बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा कि विराट अगर पैड बांधकर खड़े हैं तो फिर बल्लेबाज 10 गेंद बेकार नहीं कर सकता.

‘विराट तैयार हैं तो बल्लेबाज खराब नहीं कर सकते गेंद’

संजू सैमसन का नाम अक्सर ऋषभ पंत से उनकी तुलना की वजह से ज्यादा सुनाई देता है. लेकिन इस बार संजू सैमसन अपने एक बयान की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने बताया कि टी-20 मैच में विराट कोहली अगर बल्लेबाजी करने के लिए पैड बांधकर तैयार होते हैं, तो फिर दूसरे बल्लेबाज 10 गेंद खराब नहीं कर सकते.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

संजू ने कहा, “टी-20 क्रिकेट में आपको जल्दी रन बनाने होते हैं. यही काम मैं पिछले कई साल से IPL में कर रहा हूं. जब विराट कोहली पैड बांध कर खड़े हों तो आप 10 गेंदें बेकार नहीं कर सकते.” 25 साल के संजू को सिर्फ अब तक चार टी20 मैच में ही आजमाया गया है. उन्हें पहला मौका 2015 में जिम्बाव्वे में मिला था और आखिरी इस साल न्यूजीलैंड के खिलाफ. संजू सैमसन ने चार टी20 मैच में कुल 35 रन बनाए.

IPL का बेसब्री से है इंतजार

इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले संजू सैमसन को IPL का भी बेसब्री से इंतजार है. उन्होंने कहा, “हर क्रिकेटर की तरह मैं भी IPL का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. इससे पूरे भारत में खिलाड़ियों का मनोबस ऊंचा होगा. हमें तीन मैदानों पर सारे मैच खेलने हैं. विकेट बल्लेबाजी के लिए अनुकूल होगी. टी20 में आप किसी भी पिच पर रन बना सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने क्रिकेट के बारे में बहुत सोच रहा हूं. मैं अपनी तकनीक को भी बेहतर कर रहा हूं, लेकिन मैं उसी तरह खेलता रहूंगा जैसे खेलता हूं. अगर आप मेरी बल्लेबाजी को करीब से देखें तो मैं टीम के लिए इसी तरह मैच जीतता रहा हूं. हालांकि मेरे हिस्से असफलताएं भी आई हैं. मेरे साथ अच्छी बात ये है कि मैं टीम के फायदे को ध्यान में रखकर बल्लेबाजी करता हूं.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts