ICC World Cup 2019: खुद की टीम रेस से बाहर, अब टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे पाकिस्‍तानी

एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भारत को खुलकर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: आईसीसी विश्वकप 2019 का भारत और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को खेला गया मैच बारिश के कारण एक दिन के लिए टाल दिया गया था. अब दोनों टीमों के बीच मैच बुधवार को खेला जाएगा, जिसके बाद स्थिति साफ होगी कि भारत और न्यूजीलैंड में से कौनसी टीम फाइनल में पहुंचेगी.

मैच के टल जाने के कारण किक्रेट फैन्स के चेहरे पर मायूसी छाई, क्योंकि अपनी-अपनी टीम की जीत के लिए चीयर करने वाले इन फैन्स को एक दिन और इंतजार करना पड़ गया. भारतीय फैन्स इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि यह मैच भारत न्यूजीलैंड के हाथों से खींच कर ले जाएगा.

वहीं इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भारत को खुलकर सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पब्लिक रिएक्शन शो ने यूट्यूब पर अपलोड किया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह पाकिस्तानी फैन्स भारत और न्यूजीलैंड के बीच अपने पड़ोसी मुल्क भारत को सपोर्ट कर रहे हैं. दोनों देशों के बीच भले ही कितनी रंजिशें क्यों न हों, लेकिन इस वीडियो को देखकर लगता है कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी काफी तदाद में ऐसे लोग हैं जो कि भारत और पाकिस्तान को एक दूसरे का दुश्मन नहीं समझते.

इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियों मे ज्यादातर पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भारत के जीतने की दुआं कर रहे हैं. वहीं कुछ चाहते हैं कि सेमीफाइनल का यह मैच न्यूजीलैंड जीते. वीडियो के अलावा इसके कमेंट बॉक्स में भी बहुत पॉजिटिव रिएक्शन पढ़ने को मिले, जिसमें लोग मैच के लिए भारत का समर्थन कर रहे हैं.

वहीं भारतीय क्रिकेट फैन्स कमेंट करते हुए अपने पड़ोसी पाकिस्तानी फैन्स का भारत को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कह रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-     ‘धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहेंगे’, MS पर फिर भड़के युवराज सिंह के पिता

IND vs NZ Semi Final: मैदान पर उतरते ही धोनी ने रचा इतिहास, 350 ODI खेलने वाले दूसरे भारतीय बने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *