IND vs NZ: रोहित शर्मा को लगी चोट… मयंक अग्रवाल- शुभमन गिल टीम में शामिल

2 फरवरी को खेले गए आखिरी टी20 मैच के दौरान तेजी से रन लेने के कारण रोहित शर्मा की पिंडली की मांशपेशियों में खिंचाव आ गया था. जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा था.
ind vs nz Mayank Agarwal Shubman Gill included in the team, IND vs NZ: रोहित शर्मा को लगी चोट… मयंक अग्रवाल- शुभमन गिल टीम में शामिल

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद अब टीम में मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल को लिया गया है. मयंक अग्रवाल जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ ODI मैच की सीरीज में रोहित की जगह खेलेंगे, तो वहीं शुभमन गिल उनकी जगह टेस्ट सीरीज में खेलेंगे.

माना जा रहा है कि मयंक के सेलेक्शन का फैसला इसलिए लिया गया है, क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के दौरान जब शिखर धवन चोट लगने के कारण बाहर हुए थे, तब उन्होंने रिजर्व बैट्समैन की भूमिका निभाई थी. टेस्ट टीम में राहुल और पृथ्वी शॉ के साथ शुभमन गिल तीसरे नंबर पर बैटिंग करेंगे.

दरअसल बे ओवल में 2 फरवरी को खेले गए आखिरी टी20 मैच के दौरान तेजी से रन लेने के कारण रोहित शर्मा की पिंडली की मांशपेशियों में खिंचाव आ गया था. जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा था.

इसके बाद BCCI ने फैसला लिया है कि पांच फरवरी से शुरू होने वीली तीन मैचों की ODI सीरीज और इसके बाद 21 फरवरी से होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा नहीं खलेंगे.

ये भी पढ़ें:

IND vs NZ: T20 सीरीज जीतने के बाद भारत को तगड़ा झटका, चोट के कारण रोहित शर्मा टीम से बाहर

Related Posts