Caribbean Premier League से जुड़ा देश का नंबर वन न्यूज नेटवर्क TV 9

आपका चहेता और देश का नंबर वन न्यूज नेटवर्क टीवी 9 अब कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) से भी जुड़ गया है. मैदान में दर्शक भले न हों, टीवी 9 भारतवर्ष के जरिए आपको 20-20 के रोमांच की कमी नहीं खलेगी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:12 am, Wed, 19 August 20

आपका चहेता न्यूज नेटवर्क टीवी 9 एक और मुकाम की तरफ बढ़ चला है. टीवी 9 भारतवर्ष की धूम अब सात समंदर पार क्रिकेट के मैदान पर भी दिखने लगी है. कोरोना से बेनूर हो चुकी जिंदगी में उमंग लेकर आई है कैरिबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League 2020) और खुशखबरी ये है कि इस लीग से देश का नंबर वन न्यूज नेटवर्क टीवी 9 भी जुड़ गया है.

भारत में क्रिकेट प्रेमियों के लिए हम ये सौगात लेकर आए हैं. देश के सबसे तेजी से बढ़ते न्यूज चैनल टीवी 9 भारतवर्ष की नजर कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के हर मैच पर होगी. लीग के साथ अधिकारिक तौर पर जुड़कर हम लाएंगे 20-20 के रोमांच की हर बड़ी खबर. मैदान में दर्शक भले न हों, टीवी 9 भारतवर्ष के जरिए आपको 20-20 के रोमांच की कमी नहीं खलेगी. क्योंकि स्टार खिलाड़ियों के साथ हर वक्त आपको दिखेगा टीवी 9 भारतवर्ष का जुड़ाव.

पहले मैच में जीती त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की टीम

लीग का पहला मैच त्रिनिबागो नाइट राइडर्स बनाम गयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेला गया. जिसमें त्रिनिबागो नाइट राइडर्स ने बाजी मारी. बारिश की वजह से देरी से शुरू हुए मैच को 17 ओवर का कर दिया गया था. गयाना की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवर में पांच विकेट पर 144 रन बनाए. इसमें शिमरॉन हेटमायर के 44 गेंद पर 62 रनों की शानदार पारी शामिल है. हेटमायर ने दो जोरदार छक्के भी लगाए.

अब त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की टीम के सामने 145 रन का लक्ष्य था. टी-20 लीग के स्टार खिलाड़ियों में शामिल सुनील नारायण ने बतौर सलामी बाद टीम को जोरदार शुरुआत दी. उन्होंने सिर्फ 28 गेंद पर 50 रन बनाए. इसमें चार शानदार छक्के शामिल थे. मिडिल ऑर्डर में ब्रावो ने टीम को संभाला और आखिरी ओवर में जब दो गेंद फेंकी जानी बाकी थी तभी त्रिनिबागो नाइट राइडर्स की टीम ने मैच अपने कब्जे में कर लिया. सुनील नारायण ने दो विकेट भी लिए थे. इसलिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

आज खेला जाएगा जमैका और सेंट लूशिया के बीच मैच

कैरिबियन प्रीमियर लीग के दूसरे दिन आज जमैका और सेंट लूशिया के बीच मैच खेला जाएगा. जो त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में होगा. आपको बता दें कि इस लीग में कुल 30 मैच खेले जाएंगे. इसके बाद सेमीफाइनल और फाइनल मैच होंगे. सभी मैच कोरोना की वजह से त्रिनिदाद में खेले जा रहे हैं.

भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

वेस्टइंडीज के अलावा इस लीग में आपको दक्षिण अफ्रीका और भारत के भी खिलाड़ी दिखेंगे. भारत के प्रवीण तांबे इस लीग में खेलेंगे. प्रवीण तांबे ने आईपीएल में क्रिकेट फैंस का दिल जीता था. टूर्नामेंट का फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा. इस पूरे टूर्नामेंट से जुड़ा हर एक अपडेट आपको टीवी 9 नेटवर्क पर लगातार मिलेगा.