INDvsNZ: टीम इंडिया की हार से निराश नहीं कप्तान कोहली, सैनी-जडेजा के बारे में कही ये बात

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हमने दो अच्छे मैच खेले. यह प्रशंसकों के लिए अच्छा रहा. हमने जिस तरह से मैच खत्म किए उससे मैं काफी प्रभावित हूं.
India vs New Zealand Virat Kohli, INDvsNZ: टीम इंडिया की हार से निराश नहीं कप्तान कोहली, सैनी-जडेजा के बारे में कही ये बात

ऑकलैंड: बेशक भारत को शनिवार को दूसरे वनडे में हार मिल गई हो और इसी के साथ वह तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा बैठा हो, लेकिन टीम के कप्तान विराट कोहली टीम के प्रदर्शन से खुश हैं.

खासकर टीम ने जिस तरह लड़कर मैच का अंत किया और फिर नवदीप सैनी की बल्लेबाजी प्रतिभा ने भी कोहली को खुश कर दिया. सैनी ने अंत में 45 रनों की पारी खेली और रवींद्र जडेजा के साथ आठवें विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी निभाई. इस साझेदारी ने भारत की जीत की उम्मीदों को एक बार के लिए जिंदा कर दिया था.

मैच के बाद कोहली ने कहा, “हमने दो अच्छे मैच खेले. यह प्रशंसकों के लिए अच्छा रहा. हमने जिस तरह से मैच खत्म किए उससे मैं काफी प्रभावित हूं. सैनी और जडेजा ने शानदार जुझारूपन दिखाया.

जडेजा और सैनी को किसी तरह का संदेश नहीं गया था. हम नहीं जानते थे कि सैनी बल्ले से भी अच्छा कर सकते हैं. हम चाहते हैं कि खिलाड़ी खुद से स्थितियों को पहचानें और लड़ें.”

कोहली ने कहा कि चूंकि यह साल टी-20 विश्व कप का है इसलिए वनडे पर ज्यादा ध्यान नहीं है. साथ ही कप्तान ने संकेत दिए हैं कि तीसरे और आखिरी वनडे में टीम में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं. कोहली ने कहा, “इस कैलेंडर ईयर में वनडे टी-20 या टेस्ट की तरह प्राथमिकता नहीं है. एक मैच में हम अपने प्रयोग कर सकते हैं. हम निश्चित तौर पर बदलावों के बारे में सोचेंगे. हमारे पास खोने को कुछ नहीं है.”

Related Posts