IND vs NZ: सेमीफाइनल से पहले सट्टेबाजों ने इस टीम पर लगाया दांव

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड मैदान पर 9 जुलाई को खेला जाएगा. ये मुकाबला लीग स्टेज में पहले नंबर पर रहने वाली भारतीय टीम और चौथे नंबर पर रहने वाली न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है.
ind vs nz, IND vs NZ: सेमीफाइनल से पहले सट्टेबाजों ने इस टीम पर लगाया दांव

नई दिल्ली: भारत बनाम न्यूजीलैंड का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाना है. भारत ने इस विश्व कप में नौ में से सात मैच जीते हैं जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. वो मैच भी न्यूजीलैंड के साथ ही था. मैच से पहले सट्टा बाजार भी काफी गर्म है.

लैडब्रोक्स और बेटवे जैसी प्रमुख ऑनलाइन वेबसाइट ने भविष्यवाणी की है कि भारत 14 जुलाई को होने वाले फाइनल में जगह बनाएगा और लॉर्ड्स में खिताब जीतेगा. लैडब्रोक्स ने भारत की जीत पर 13/8 का भाव दिया है जबकि इसके बाद इंग्लैंड (15/8), ऑस्ट्रेलिया (11/4) और न्यूजीलैंड (8/1) का नंबर आता है.

अगर कोई 13/8 के भाव पर सट्टा लगाता है तो इसका मतलब है कि उसने जितनी भी राशि दांव पर लगाई है, जीतने पर उसकी राशि को 13 से गुणा करके फिर उसमें 8 से भाग दिया जाएगा और फिर जो राशि आएगी वह विजेता को मिलेगी. बेटवे ने भी भारत को तीसरी बार चैंपियन बनने का प्रबल दावेदार बताया है. इसने भारत के लिए 2.8, इंग्लैंड के लिए 3, ऑस्ट्रेलिया के लिए 3.8 और न्यूजीलैंड के लिए 9.5 का भाव दिया है.

लैडब्रोक्स के अनुसार भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (8/13) के टूर्नामेंट का शीर्ष स्कोरर बनने की संभावना है जबकि उनके बाद ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (11/8) और इंग्लैंड के जो रूट (20/1) का नंबर आता है. भारतीय कप्तान कोहली (33/1) भी शीर्ष 5में शामिल हैं.

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफोर्ड मैदान पर 9 जुलाई को खेला जाएगा. ये मुकाबला लीग स्टेज में पहले नंबर पर रहने वाली भारतीय टीम और चौथे नंबर पर रहने वाली न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है. न्यूजीलैंड जहां 8वीं बार वर्ल्ड कप सेमीफाइनल खेल रही है, वहीं भारतीय टीम यहां 7वीं बार पहुंची है.

Related Posts