India-Pakistan मैच में क्‍या हुआ ऐसा कि चीखने लगे जीवा और ऋषभ पंत? देखें VIDEO

ऋषभ पंत ने यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

World Cup 2019: भारत ने क्रिकेट के मैदान में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को वर्ल्‍ड कप में लगातार 7वीं बार हरा दिया है. रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की.

इस दौरान पूर्व भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का परिवार स्‍टेडियम में मौजूद था. स्‍टैंड्स में साक्षी धोनी और उनकी बेटी जीवा मौजूद थीं. जीवा के साथ हाल ही में लंदन भेजे गए क्रिकेटर ऋषभ पंत खूब मस्‍ती करते दिखे.

मैच में भारत की जीत लगभग तय हो चुकी थी. जीवा के साथ खेल रहे पंत ने पहले तो उन्‍हें चिढ़ाया, फिर दोनों ने चीखना शुरू कर दिया. कुछ ही देर में चिल्‍लाने का कॉम्‍प्‍टीशन भी शुरू हो गया. ऋषभ पंत ने यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर खुद को और जीवा को ‘पार्टनर्स इन क्राइम’ कहा है.

View this post on Instagram

Partners in crime 😈 @ziva_singh_dhoni

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

टीम इंडिया ने ले लिया चैंपियंस ट्रॉफी का बदला

भारत और पाकिस्तान पहली बार 1992 विश्व कप में भिड़े थे और भारत ने अपने पड़ोसी के खिलाफ जीत का जो सिलसिला शुरू किया था, वह आज तक कायम है. अब यह सिलसिला सात मैचों तक पहुंच गया है. इसके साथ ही भारत ने 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के हाथों मिली शर्मनाक हार का भी हिसाब बराबर कर लिया है.

भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था. भारत और पाकिस्तान के बीच 1975, 1979, 1983, 1987 में कोई मुकाबला नहीं हुआ था.

ये भी पढ़ें

सिर्फ 1 रन बनाया, कोई कैच-स्‍टंपिंग नहीं फिर भी MS धोनी ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

कप्तान सरफराज ने नहीं मानी PM इमरान खान की बात, अब लताड़ रहे पाकिस्तानी

‘ब्रेक में चिकन बिरयानी खाकर आए थे क्या’, पाक कप्तान सरफराज अहमद से पूछ रहे लोग

रोहित के इस शॉट ने दिलाई 2003 में सचिन के ऐतिहासिक छक्के की याद, देखें वीडियो