India vs South Africa: बारिश के चलते तालाब बना धर्मशाला का मैदान, रद्द हुआ पहला T-20 मुकाबला

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी-20 मुकाबला 7 बजे शुरू होना था, लेकिन बारिश के चलते टॉस भी नहीं हो सका. 

धर्मशाला के मैदान पर भारी बारिश के चलते भारत बनाम साउथ अफ्रीका का पहला टी-20 मुकाबला रद्द कर दिया गया है. अब दोनों टीमें चंडीगढ़ में आमने-सामने होंगी.

  • क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने भी बारिश को लेकर तंज कसते हुए ट्वीट किया है. हर्षा का कहना है कि ग्राउंड तालाब में तब्दील हो चुका है.
    क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने भी बारिश को लेकर तंज कसते हुए ट्वीट किया है. हर्षा का कहना है कि ग्राउंड तालाब में तब्दील हो चुका है.
  • ग्राउंड पर अभी भी बारिश हो रही है.

  • धर्मशाला में सुबह से ही भारी बारिश हो रही है, जिसका असर मैच पर पड़ रहा है. भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी-20 मुकाबला 7 बजे शुरू होना था, लेकिन मैदान पर अभी भी बारिश हो रही है. इसके चलते टॉस भी नहीं हो सका है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी जीत के इरादे से ही मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. धर्मशाला के मैदान पर टी-20 सीरीज का आगाज होगा और ये अगले साल होने वाले टी-20 विश्वकप की तैयारी के लिए भी दोनों टीमों को काफी खास अनुभव देगा. धर्मशाला के मैदान पर होने वाले मुकाबले की पूरी अपडेट के लिए बने रहें टीवी9 भारतवर्ष के साथ.