साल के पहले मुकाबले से पहले कप्तान कोहली का अहम बयान, ‘इसके बिना नहीं जीत सकती टीम इंडिया’

भारत ने आखिरी बार आईसीसी टूर्नामेंट 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी के रूप में जीता था और तब टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे.
India vs Srilanka First T20, साल के पहले मुकाबले से पहले कप्तान कोहली का अहम बयान, ‘इसके बिना नहीं जीत सकती टीम इंडिया’

गुवाहाटी: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने माना है कि उनकी टीम के पास जब तक मजबूत मध्य क्रम नहीं होगा तब तक टीम का आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट जीतना मुश्किल होगा. कोहली ने साथ ही यह भी कहा कि उनकी टीम को सफलता एक या दो खिलाड़ी के बूते नहीं मिलेगी बल्कि पूरी टीम को साथ मिलकर यग्ह काम करना होगा.

भारत ने आखिरी बार आईसीसी टूर्नामेंट 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी के रूप में जीता था और तब टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे. भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है, जिसका पहला मैच रविवार को यहां के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

मैच की पूर्व संध्या पर कोहली ने कहा, “हमें ऐसे खिलाड़ी चाहिएं हो छह और सात नंबर पर रहकर टीम को जीत दिला सकें. टीम बल्लेबाजी में एक या दो खिलाड़ियों ता तीन खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं रह सकती. आप जानते है कि इस तरह से आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीते जाते.”

उन्होंने कहा, “इसलिए हमारा ध्यान इस पर है कि हम खिलाड़ियों के सामने वो स्थिति लेकर आएं जहां हम उनसे बेहतर और निडर खेल मैच विजेता खिलाड़ी बनने की उम्मीद करें. आने वाली दो-तीन सीरीज काफी रोचक होने वाली हैं जिनमें पता चलेगा कि कौन दबाव की स्थिति में टिका रहता है. कैसे ये लोग रोहित, मेरे, राहुल और धवन के बिना स्थिति संभालते हैं.”

Related Posts