जेटली के निधन से गमगीन हुआ क्रिकेट जगत, काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

जेटली वाजपेयी सरकार में कानून मंत्री थे. मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में जेटली ने वित्त, रक्षा और सूचना प्रसारण जैसे अतिमहत्वपूर्ण मंत्रालय संभाले.
टीम इंडिया गमगीन, जेटली के निधन से गमगीन हुआ क्रिकेट जगत, काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम आज वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में काली पट्टी पहनकर मैदान पर उतरेगी.

दिल्ली एम्स में दोपहर 12 बजकर सात मिनट पर जेटली ने आखिरी सांस ली. जेटली नौ अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे, उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. जेटली के निधन पर क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर है. अरुण जेटली दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के पूर्व अध्यक्ष और बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष थे.

जेटली के निधन पर बीसीसीआई ने भी शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया है. भारतीय बोर्ड ने ट्वीट करते हुए कहा बीसीसीआई श्री अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करती है. बीसीसीआई ने साथ ही जेटली के परिवार के दर्द और दुख को साझा किया और उनकी आत्मा की प्रार्थना की.

मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वित्त, रक्षा और सूचना प्रसारण जैसे अतिमहत्वपूर्ण मंत्रालय संभालने वाले अरुण जेटली को संसद में सरकार के संकटमोचक माना जाता था. जेटली पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी मंत्री रहे. दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के रूप में अपने लंबे कार्यकाल के दौरान, उन्होंने क्रिकेट के बुनियादी ढांचे में एक जबरदस्त बदलाव लाया.

Related Posts