IND vs WI 3rd ODI Live: 22 ओवर के बाद बारिश ने फिर डाला खेल में खलल, वेस्टइंडीज का स्कोर 158-2

दोनों टीमों के बीच पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. जबकि भारत ने दूसरा मैच डकवर्थ लुइस नियम के तहत 59 रनों से जीता था. 

LIVE UPDATES:

  • 22 ओवर के बाद बारिश ने फिर डाला खेल में खलल, वेस्टइंडीज का स्कोर 158-2
  • 21वें ओवर वेस्टइंडीज का स्कोर150 के पार
  • 12 ओवर की समाप्ति पर वेस्टइंडीज का स्कोर 121-2
  • गेल ने पांच छक्के और आठ चौकों की मदद से महज 41 गेंद में ताबड़तोड 72 रन बनाए.
    IND vs WI, IND vs WI 3rd ODI Live: 22 ओवर के बाद बारिश ने फिर डाला खेल में खलल, वेस्टइंडीज का स्कोर 158-2
  • खलील का शिकार हुए क्रिस गेल, 41 गेंद में 72 रन बनाकर लौटे पवेलियन. वेस्टइंडीज को लगा दूसरा झटका. जिस तरह से क्रिस गेल वापस पवेलियन लौटे, उससे लग रहा है कि ये उनका आखिरी मुकाबला है. आउट होने के बाद मैदान पर मौजूद सभी भारतीय खिलाड़ियों ने उनसे हाथ मिलाए. गेल ने अपने अलग ही अंदाज में बल्ले पर हेलमेट रखकर लोगों का अभिवादन किया. 
  • यजुवेंद्र चहल ने अपने पहले ही ओवर में भारत को पहली सफलता दिला दी है. इसी के साथ एविन लुइस के रूप में वेस्टइंडीज को पहला झटका लगा. लुइस ने 29 गेंदों में 43 रन बनाए.
  • 9वें ओवर की पहली गेंद पर शानदार छक्का जड़ क्रिस गेल ने अपना अर्धशतक पूरा किया, इसी छक्के के साथ वेस्टइंडीज का स्कोर 100 के पार हो गया है.
  • 7 ओवर की समाप्ति पर वेस्टइंडीज का स्कोर 63 बिना किसी नुकसान के. क्रीज पर मौजूद हैं क्रिस गेल (35) और इविन लुइस (23)
  • दूसरे ओवर में मोहम्मद शमी ने नो बॉल की. इसके बाद फ्री हिट पर क्रिस गेल ने छक्का जड़ दिया. इसके बाद बारिश ने खेल में खलल डाल दिया. चंद मिनटों के बाद फिर शुरू हुआ खेल.
  • भारत की तरफ से गेंदबाजी की शुरुआत भुवनेश्वर कुमार ने की. शुरुआत बेहद शानदार रही और पहला ओवर मेडन निकला.

पोर्ट ऑफ स्पेन: वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने बुधवार को क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और अंतिम वनडे मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. दोनों टीमों के बीच पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. जबकि भारत ने दूसरा मैच डकवर्थ लुइस नियम के तहत 59 रनों से जीता था.

भारत ने तीसरे मैच में कुलदीप यादव के स्थान पर युजवेंद्र चहल को अंतिम-11 में जगह दी है जबकि विंडीज ने दो बदलाव किए हैं. मेजबान टीम ने शेल्डन कॉटरेल और ओशाने थॉमस को बाहर बिठाया है. इन दोनों के स्थान पर कीमो पॉल और फाबियान ऐलन टीम में आए हैं.

टीमें इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल

टीमें वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, इविन लुइस, शाई होप (विकेटकीपर), शिमरन हेटमायेर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, कीमो पॉल, कार्लोस ब्रैथवेट, केमार रोच, फाबियान ऐलन.