ऋषभ पंत ने छोड़ा कैच तो इस खिलाड़ी के लगे नारे, कोहली ने ऐसे कराया दर्शकों को शांत

दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज एविन लुइस का कैच विकेटकीपर ऋषभ पंत से छूट गया. एक ही ओवर में भुवनेश्वर की गेंद पर दो कैच छूटे.
rishabh pant drop catch, ऋषभ पंत ने छोड़ा कैच तो इस खिलाड़ी के लगे नारे, कोहली ने ऐसे कराया दर्शकों को शांत

भारत (India) और वेस्‍टइंडीज (West Indies) के बीच तिरुवनंतपुरम टी20 (Thiruvananthapuram T20) मैच के दौरान एक बार फिर से भारतीय फील्‍डर्स ने कैच छोड़े. भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के ओवर में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से लगातार लेंडल सिमंस और एविन लुइस के कैच छूट गए.

जिस समय सिमंस का कैच छूटा उस समय वे 6 रन पर थे जबकि लुइस 16 रन बनाकर खेल रहे थे. पंत ने जब कैच छोड़ा तो मैदान में बैठे दर्शकों ने संजू सैमसन के समर्थन में ‘संजू संजू’ के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दर्शकों की ओर ऐसा न करने का इशारा किया.

संजू सैमसन (Sanju Samson) भी विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं, उन्हें अभी प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला.

बता दें कि लेंडल सिमंस की तूफानी पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने रविवार को ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को आठ विकटों से हरा दिया. इस जीत के बाद विंडीज ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

पहले बल्लेबाजी करने वाली भारत ने युवा शिवम दुबे (54) के पहले अंतर्राष्ट्रीय अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 170 रन बनाए. विंडीज ने सिमंस की अगुआई में अपने बल्लेबाजों के संयुक्त प्रदर्शन के बूते 171 रनों के लक्ष्य को 18.3 ओवरों में हासिल कर लिया.

सिमंस को हालांकि वॉशिंगटन सुंदर ने कैच छोड़कर जीवनदान दिया. इस जीवनदान का सिमंस ने पूरा फायदा उठाया और 45 गेंदों पर नाबाद 67 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में चार चौके और इतने ही छक्के शामिल रहे. सिमंस के अलावा सलामी बल्लेबाज एविन लुइस को भी जीवनदान मिला. लुइस का कैच विकेटकीपर ऋषभ पंत ने छोड़ा. यह दोनों कैच एक ही ओवर में भुवनेश्वर की गेंद पर छूटे. लुइस ने 35 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्के लगा 40 रन बनाए.

Related Posts