IND vs WI: टेस्‍ट सीरीज में विंडीज की इस टीम से होगा भारत का मुकाबला

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 22 से 26 अगस्त तक एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड जबकि दूसरा मुकाबला 30 अगस्त से 3 सितंबर जमैका के सबाइना पार्क में खेला जाएगा.

IND vs WI Test Series: वेस्टइंडीज ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ होने वाले दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है. दो मैचों की इस सीरीज के लिए क्रिकेट वेस्टइंडीज के अंतरिम चयन समिति ने कुल 13 सदस्यों की टीम चुनी है. भारत और वेस्टइंडीज फिलहाल, तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही हैं. पहला वनडे बारिश में धुल गया जबकि तीन मैचों की टी-20 सीरीज में मेहमान टीम ने क्लीन स्वीप किया था.

टेस्ट सीरीज के लिए ऑफ-स्पिनर रहकीम कॉर्नवॉल को पहली बार टीम में शामिल किया गया है. इंग्लैंड के खिलाफ पिछली टेस्ट सीरीज में मिली 2-1 की ऐतिहासिक जीत में मेजबान टीम का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ और जोमेल वॉरिकन को चोटिल होने के कारण टीम में शामिल नहीं किया गया है.

वेस्टइंडीज-ए टीम के कप्तान शामराह ब्रूक्स को टीम में शामिल किया गया है. कॉर्नवॉल की तरह ब्रूक्स ने भी अब तक मेजबान टीम के लिए कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 22 से 26 अगस्त तक एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड जबकि दूसरा मुकाबला 30 अगस्त से 3 सितंबर जमैका के सबाइना पार्क में खेला जाएगा. यह दोनों टेस्ट मैच आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा हैं.

West Indies Squad for IND vs WI Test Series: जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्राथवेट, डैरेन ब्रावो, शमाराह ब्रूक्स, जॉन कैम्पबेल, रोस्टन चेस, रहकीम कॉर्नवॉल, शेन डाउरिच, शेनन गेब्रियल, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, कीमो पॉल, केमार रोच.

ये भी पढ़ें

“टीम इंडिया के ही किसी खिलाड़ी ने प्‍लांट कराई हैं कोहली-रोहित के बीच अनबन की खबरें”

अब क्रिकेटर्स का भी होगा डोप टेस्ट, NADA के तहत आया BCCI