U19 WC: पाकिस्‍तानी बैट्समैन को पहले मारी बाउंसर, फिर पूछा- क्‍या आप ठीक हैं?

सुशांत ने तेज गेंदबाजी से पाकिस्तानी बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया. इनिंग के चौथे ओवर के अंत में सुशांत के बाउंसर से हैदर अली ने बचने की कोशिश, लेकिन उनके कंधे पर चोट लग गई.
India Pakistan Under 19 World Cup, U19 WC: पाकिस्‍तानी बैट्समैन को पहले मारी बाउंसर, फिर पूछा- क्‍या आप ठीक हैं?

क्रिकेट के मैदान पर इंडिया-पाकिस्तान मैच का रोमांच देखने लायक होता है. दोनों ही टीम के खिलाड़ी विरोधी टीम को हराने के लिए जी- जान लगा देते हैं. खिलाड़ियों के बीच हाई-वोल्टेज क्लैश दिखाई देता है. मंगलवार को भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले अंडर 19 भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में भी ऐसा ही देखने की उम्मीद की जा रही थी. साउथ अफ्रीका के पोचेफस्ट्रम स्टेडियम में कुछ अलग नजारा दिखाई दिया. आइए आपको बताते हैं कि दोनों टीमों के बीच ऐसा क्या हुआ.

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. ये भारतीय पेसर्स के लिए टैलेंट दिखाने का अच्छा मौका था. पेसर कार्तिक त्यागी और सुशांत मिश्रा ने मैच में बॉलिंग की शुरुआत की. त्यागी ने शानदार लाइन-लेंथ के साथ बॉलिंग की तो सुशांत ने पहले ओवर में ही मोहम्म्द हुरैरा का महत्वपूर्ण विकेट लिया.

सुशांत की तेज गेंदबाजी ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया. इनिंग के चौथे ओवर के अंत में सुशांत के बाउंसर से हैदर अली ने बचने की कोशिश, लेकिन उनके चोट लग गई. बॉल हैदर के कंधे पर लगी थी. सुशांत तुरंत हैदर के पहुंंचे और बल्लेबाज से पूछा कि वो ठीक हैं कि नहीं? पाकिस्तान फिजियो काफी देर तक ग्राउंड पर बना रहे, ये देखने के लिए कि कहीं हैदर को कोई दिक्कत तो नहीं.

सुशांत के हैदर के साथ किए गए व्यवहार की खूब तारीफ हो रही है. लोग सुशांत की स्पोर्टसमैन स्प्रिरिट की खूब सराहना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो वायरल हो रही है. लोग सुशांत की तारीफ करते नहीं थक रहे.

 

 

इस मैच से पहले अंडर19 वर्ल्ड कप के लिए भारत और पाकिस्तान 9 बार खेलें हैं. पाकिस्तान ने बहुत थोड़े अंतर से भारत को 5 बार हराया. साल 2006 के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को हराया. आपको बता दें कि हैदर अली ने 77 गेदों पर 56 रन बनाए.

Related Posts