श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन, बुमराह-धवन की वापसी, रोहित शर्मा…

टीम के चयन के बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने एक अनौपचारिक सभा में बताया कि जसप्रीत बुमराह श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के लिए दोनों टीमों में वापस आ गए हैं और हमने रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को श्रीलंका टी 20 आई के लिए आराम दिया है.

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन हो चुका है. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इसकी घोषणा की. टीम में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन(Shikhar Dhawan) और गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हो रही है. वहीं रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है.

Indian cricket team Selected, श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन, बुमराह-धवन की वापसी, रोहित शर्मा…

टीम के चयन के बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने एक अनौपचारिक सभा में बताया कि जसप्रीत बुमराह श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के लिए दोनों टीमों में वापस आ गए हैं और हमने रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी को श्रीलंका टी 20 आई के लिए आराम दिया है. शिखर धवन भी वापस आ गए और संजू सैमसन टी-20 में बैक-अप ओपनर होंगे.

Indian cricket team Selected, श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन, बुमराह-धवन की वापसी, रोहित शर्मा…
Rohit Sharma

भारत 5 जनवरी से तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में श्रीलंका से भिड़ेगा, उसके बाद 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलेगा. हालांकि, तेज-तर्रार दीपक चाहर के लिए यह बुरी खबर है. पीठ में चोट के कारण वो अगले साल के आईपीएल के शुरू होने तक बाहर रहेंगे. उनकी चोटिल होने का मतलब है कि नवदीप सैनी टीम में बने रहेंगे.
प्रसाद ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ, हमारे पास तीनों सलामी बल्लेबाज उपलब्ध हैं शिखर, रोहित और केएल राहुल.”