टीम इंडिया की ‘सुपरफैन दादी’ का निधन, कोहली-रोहित ने लिया था आशीर्वाद

87 वर्षीय चारुलता ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम को काफी चीयर किया था.

पिछले साल वर्ल्ड कप के मौके पर 87 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला रातों-रात दुनिया पर छा गई थीं. विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इस सुपरफैन के साथ सेल्फी क्लिक कराई थी और उनका आशीर्वाद भी लिया था. हम बात कर रहे हैं क्रिकेट की सुपरफैन दादी चारुलता पटेल की.

क्रिकेट दादी के नाम से जानी जाने वाली चारुलता का निधन हो चुका है. इसकी जानकारी चारुलता के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी गई है.

चारुलता के इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया, “बहुत ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी और खूबसूरत दादी ने 13 जनवरी को शाम साढे पांच बजे आखिरी सांस ली. वे बहुत ही प्यारी महिला थीं. वो हमारी दुनिया थीं. मैं आपका शुक्रगुजार हूं कि आपने पिछले साल उन्हें बहुत ही स्पेशल फील कराया. उन्हें वह बहुत पसंद आया.”

87 वर्षीय चारुलता ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम को काफी चीयर किया था. उनके इस सपोर्टिव नेचर को देखने के बाद विराट और रोहित ने उनसे मुलाकात भी की थी.

चारुलता के निधन पर बीसीसीआई ने भी दुख जताया है. बीसीसीआई ने एक ट्वीट कर लिखा, “भारतीय टीम की सुपरफैन चारुलता पटेल जी हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी और खेल को लेकर उनका पैशन हमें हमेशा मोटिवेट करेगा. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

 

ये भी पढ़ें-   बैडमिंटन : सिर्फ सिंधु जीती, बाकी सब भारतीय इंडोनेशिया मास्टर्स से बाहर

  युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ फिट, टीम के साथ न्यूजीलैंड जाने को तैयार, किया भावुक ट्वीट