सिर पर गेंद लगने से चोटिल हुए अशोक डिंडा, डॉक्टरों ने दिया ये जवाब

Share this on WhatsAppकोलकाता कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर मंगलवार को T20 प्रैक्टिस मैच के दौरान बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा के सिर पर अपनी ही गेंदबाजी पर कैच करने के प्रयास में चोट लग गयी. गेंद इतनी तेज लगी थी कि डिंडा वहीं पिच पर ही गिर गए. वह टी-20 टूर्नामेंट सैयद […]

कोलकाता

कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर मंगलवार को T20 प्रैक्टिस मैच के दौरान बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा के सिर पर अपनी ही गेंदबाजी पर कैच करने के प्रयास में चोट लग गयी. गेंद इतनी तेज लगी थी कि डिंडा वहीं पिच पर ही गिर गए. वह टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी कैंप में टीम के साथ अभ्यास कर रहे थे. डिंडा को एमआरआई के लिए अस्पताल भेजा गया.

विवेक ने खेला था शॉट

डिंडा को उनके सिर पर चोट लगी थी। सलामी बल्लेबाज विवेक सिंह ने डिंडा की गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव खेला और गेंद सीधी जाकर डिंडा के सिर पर लगी।  गेंद लगते ही वह मैदान पर गिर पड़े. इसके बाद मेडिकल टीम ने उनका प्राथमिक उपचार किया और उन्होंने ओवर पूरा किया. बाद में वह अस्पताल ले जाए गए.


गंभीर नहीं है चोट

अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि, “स्कैन रिपोर्ट में हमें कोई बड़ी चीज नहीं मिली है। उन्हें दो दिन का आराम देने की सलाह दी गई है।” बंगाल टी-20 टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 21 फरवरी को मिजोरम के खिलाफ खेलेगी।

13 ODI और 9 T20I खेल चुके हैं डिंडा

डिंडा ने भारत के लिए 13 ODI  मैचों में 51 की औसत से 12 विकेट झटके हैं. साथ ही उन्होंने 9 T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 14.41 की औसत से 17 विकेट झटके हैं. क्रिकेट प्रशंसकों के बीच वह अपने हेड बैंड और उछाल भरे गेंदबाजी एक्शन के लिए जाने जाते हैं.