मोहम्‍मद शमी ने अनजान लड़की को भेजा मैसेज? स्‍क्रीनशॉट वायरल

महिला ने शमी पर आरोप लगाया है कि वे क्रिकेटर को नहीं जानती फिर भी, वे उसे इंस्टाग्राम जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर गुड आफटरनून का मैसेज भेजते हैं.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमने काम नाम नहीं ले रही हैं. पिछले साल शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसके बाद शमी को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था.

इस सब मसले के बाद शमी अपनी बिगड़ी छवि को सुधारने की कोशिश में लगे थे कि अब भारत के इस गेंदबाज पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि शमी उन्हें मैसेज करते हैं. महिला ने शमी पर आरोप लगाया है कि वे क्रिकेटर को नहीं जानती फिर भी, वे उसे इंस्टाग्राम जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर गुड आफटरनून का मैसेज भेजते हैं.

इस महिला का नाम सोफिया है और उसने शमी द्वारा किए गए मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए सोफिया ने लिखा, “क्या कोई मुझे बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर्स वाला क्रिकेटर मुझे मैसेज क्यों कर रहा है.”

सोफिया के इन आरोपी के बाद मोहम्मद शमी एक बार विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इस मामले के सामने आने के बाद ट्विटर यूजर मोहम्मद शमी के काफी मजे ले रहे हैं.

वहीं हाल ही में शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर क्रिकेटर को घेरने की कोशिश की थी. हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाया था कि शमी टिक टॉक ऐप पर हैं, और वे 97 लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें से 91 लड़कियां ही शामिल हैं. इस आरोप के साथ हसीन जहां ने शमी को लफंगा तक कह दिया था.

 

ये भी पढ़ें-     IND vs NZ Semi Final: मैदान पर उतरते ही धोनी ने रचा इतिहास, 350 ODI खेलने वाले दूसरे भारतीय बने

ICC World Cup 2019: खुद की टीम रेस से बाहर, अब टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे पाकिस्‍तानी