रोहित शर्मा ने जमैका में फैंस से ऐसे की मुलाकात, वायरल हो गया वीडियो

रोहित शर्मा को अपने पास देखकर दो युवा फैंस उनके पास आ गए और फिर उनमें से एक रोहित के सामने डांस करने लगा.

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के फैंस देश ही नहीं बल्कि विदेशों में हैं. रोहित एक शानदार बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक खुश मिजाज इंसान भी हैं. हाल ही में रोहित शर्मा का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने फैंस के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं.

दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज से जीत के बाद रोहित शर्मा ने जैमेका में किंगस्टन के सबीना पार्क में मौजूद वहां के दो युवा फैंस के बीच मस्ती की. स्टेडियम में रोहित शर्मा जब एक स्टैंड में पहुंचे तो उन्हें फैंस ने घेर लिया. रोहित शर्मा ने भी उन्हें बिल्कुल निराश नहीं किया और उनके साथ थोड़ी देर वक्त भी गुजारा.

रोहित शर्मा को अपने पास देखकर जैमेका के दो युवा फैंस उनके पास आ गए और फिर उनमें से एक उनके सामने डांस करने लगा. फैंस का डांस देखकर खुद रोहित अपनी हंसी नहीं रोक पाए. रोहित को भले ही टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह न मिली हो लेकिन प्रशंसकों के दिल में उनके लिए जगह कम नहीं हुई है.

भारत ने जमैका टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 257 रनों से हरा दिया है. इसके साथ ही भारत ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत ली है. रविंद्र जडेजा और मोहम्मद शमी दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी की. जडेजा और शमी ने तीन-तीन विकेट झटके.

भारत के 468 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम कुल 210 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. भारत ने हनुमा विहारी के 111, कप्तान विराट कोहली के 76 और ईशांत शर्मा के 57 रनों की बदौलत पहली पारी में 416 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

वहीं, जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के आगे वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में 117 रनों पर ही ढेर हो गई. इसके बाद कप्तान कोहली ने फॉलोआन न देकर दूसरी पारी में फिर से बल्लेबाजी का फैसला किया. दूसरी पारी में अजिंक्य रहाणे ने 64 और हनुमा विहारी के शानदार 53 रन बनाए.

भारत ने वेस्टइंडीज के सामने कुल 468 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. लेकिन वेस्टइंडीज इस लक्ष्य से 257 रन पीछे रह गई.

ये भी पढ़ें- टेस्‍ट में बेस्‍ट हैं कप्‍तान विराट कोहली, बना डाला नया रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें- “कप्‍तानी क्‍या है, नाम के आगे C लग जाता है बस”