• Home  »  खेल   »   World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टीम इंडिया का खिलाड़ी चोटिल

World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टीम इंडिया का खिलाड़ी चोटिल

भारतीय टीम शनिवार को वर्ल्ड कप से पहले अपना पहला अभ्यास मैच खेलने वाली है. वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का पहला अधिकारिक मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को खेला जाएगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:12 am, Sat, 25 May 19
vijay shankar 1

लंदन. वर्ल्ड कप खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंची भारतीय टीम को शनिवार को अपना पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है, लेकिन मैच से एक दिन पहले ही उसके लिए विजय शंकर की चोट चिंता बन गई है. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, शंकर को शुक्रवार को अभ्यास के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी और वह तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए.

विजय बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे तभी भारतीय टीम को प्रैक्टिस कराने के लिए इंग्लैंड गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद की बाउंसर पर पुल करने गए और गेंद उनके हाथ में लगी.

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी को वर्ल्ड कप में किस नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए, सचिन तेंदुलकर ने बताया

बीसीसीआई ने हालांकि शंकर की स्थिति पर अभी तक कोई औपचारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया है. भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि शंकर की चोट गंभीर न हो. शंकर को थ्री डायमेंशन खिलाड़ी बताकर वर्ल्ड कप टीम में चुना गया था. वह मध्यक्रम के बल्लेबाज होने के साथ मीडियम पेस गेंदबाज भी हैं.

शंकर को नंबर-4 के लिए अंबाती रायडू के ऊपर तरजीह मिली है. नंबर-4 की दावेदारी में केएल राहुल भी शामिल हैं. वहीं कई क्रिकेट जानकारों ने एमएस धोनी को नंबर-4 पर खिलाने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें: World Cup 2019 में इन पांच स्पिनर्स पर रहेगी नजर, बिगाड़ सकते हैं विपक्षियों का खेल

भारतीय टीम शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला अभ्यास मैच खेलेगी. ये मुकाबला लंदन के किंग्स्टन ओवल मैदाल पर भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा.  भारतीय टीम वर्ल्ड कप का अपना पहला अधिकारिक मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को खेलेगी. वो मुकाबला साउथैम्पटन मैदान पर खेला जाएगा.