IPL 2019 Final, MI vs CSK: टॅास जीतकर मुंबई ने लिया गेंदबाजी का फैसला

नई दिल्ली: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार को खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के फाइनल में मैच में तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. खबर लिखे जाने तक मुंबई ने 12.3 ओवर्स में 4 […]

नई दिल्ली: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार को खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के फाइनल में मैच में तीन बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. खबर लिखे जाने तक मुंबई ने 12.3 ओवर्स में 4 विकेट खोकर 89 रन बना लिए थे.

दोनों टीमें चौथी बार फाइनल में आमने-सामने हैं. दोनों टीमें लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा तीन-तीन बार आईपीएल जीत चुकी हैं. दोनों में से जो भी टीम जीतेगी, वह अपने चौथे खिताब पर कब्जा जमाएगी.

मुंबई ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है. जयंत यादव के स्थान पर मिशेल मैक्लेघन को अंतिम एकादश में मौका मिला है. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है और उसी टीम को उतारा जो दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेली थी.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

चेन्नई : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, शार्दूल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर.

मुंबई : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, मिशेल मैक्लेघन, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह और केरन पोलार्ड

ये भी पढ़ें, IPL 2019 FINAL: मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी लेकिन इन तरकीबों से चेन्नई बिगाड़ सकती है खेल