रिटायरमेंट के बाद इस T20 लीग में खेलते दिखेंगे युवराज सिंह

इससे पहले खुलासा हुआ था कि युवराज सिंह ने बीसीसीआई को पत्र लिककर दुनिया भर में आयोजित होने वाली टी20 लीग में खेलने की अनुमति मांगी थी.

नई दिल्ली: हाल ही में क्रिकेटर युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट से अलविदा कह दिया था. भारतीय क्रिकेट टीम से से सन्यास लेने के बाद युवराज सिंह अब कैनेडियन टी20 लीग में खेलने की तैयारी कर रहे हैं. इसकी घोषणा जीटी20 कनाडा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए की है.

युवराज सिंह का फोटो लगाते हुए जीटी20 कनाडा ने कैप्शन में लिखा, “युवराज सिंह के फैन्स के लिए. टोरंटो नेशनल को जीटी2019 के लिए युवराज सिंह मिल गए हैं.”

इससे पहले खुलासा हुआ था कि युवराज सिंह ने बीसीसीआई को पत्र लिककर दुनिया भर में आयोजित होने वाली टी20 लीग में खेलने की अनुमति मांगी थी.

युवराज ने कहा था, “मैं टी-20 क्रिकेट खेलना चाहता हूं. इस उम्र में मैं आनंद लेने के लिए कुछ क्रिकेट खेल सकता हूं. मैं अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहता हूं. इंटरनेशनल करियर और आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट के बारे में सोचना ही बहुत थका देता है.”

वहीं इस पर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा था, “कई टी-20 लीग युवराज को टूर्नामेंट में खिलाने के इच्छुक हैं और युवराज ने लीग में एक फ्रीलांस क्रिकेटर के रूप से खेलने से पहले बीसीसीआई की अनुमति मांगी है.”

2007 टी20 और 2011 विश्‍व कप के हीरो युवराज सिंह ने पिछले हफ्ते इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का ऐलान कर दिया था. 2017 में अपना आखिरी मैच खेलने वाले युवराज की पहचान एक स्‍टायलिश बल्‍लेबाज के रूप में होती रही है. क्रिकेट के मैदान पर अपना सफर खत्‍म होने की बात करते-करते 37 वर्षीय युवी काफी भावुक हो गए थे.

 

ये भी पढ़ें-    वर्ल्‍ड कप में 300 रन और 15 विकेट लेने वाले इकलौते ऑलराउंडर हैं युवराज सिंह

इसी मैच ने तय कर दी थी स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की रिटायरमेंट