जॉनी बेयरस्टो ने ‘फेक फील्डिंग’ करके स्टीव स्मिथ से लगवा दी ऐसी डाइव, देखिए Video

स्टीव स्मिथ दूसरे रन के लिए भाग रहे थे. वह स्ट्राइकर्स ऐंड पर थे और जॉनी बेयरस्टो स्टंप के पीछे खड़े थे.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं. इंग्लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे एशेज सीरीज में वो गजब की बल्लेबाजी कर रहे हैं. स्मिथ इस सीरीज में अब तक 671 रन बना चुका हैं. इसके बाद द ओवल में भी उन्होंने अर्द्धशतकीय पारी खेली. इंग्लैंड के गेंदबाजों के लिए स्मिथ को आउट करना मुश्किल हो रहा है.

विकेटकीपर जॉनी बेयरेस्टो पांचवें टेस्ट के दूसरे दिन स्मिथ का ध्यान भंग करते नजर आए. दरअसल, स्मिथ दूसरे रन के लिए भाग रहे थे. वह स्ट्राइकर्स ऐंड पर थे. जॉनी बेयरस्टो स्टंप के पीछे खड़े थे. वह मान कर चल रहे थे कि थ्रो सही दिशा में आ रही है और वह स्मिथ को रन आउट कर देंगे.

एंड्रयू टाई ने उठाया सवाल
दूसरी तरफ, स्मिथ ने यह देख लिया और रन पूरा करने के लिए तेजी से भागे और डाइव मार दी. बेयरस्टो दूर हट गए, क्योंकि थ्रो सही समय पर नहीं आती दिखाई दे रही थी. बेयरस्टो की इस ट्रिक को देख स्मिथ भी मुस्कुराने लगे. हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एंड्रयू टाई इससे प्रभावित नहीं हुए. उन्होंने ट्वीट करके सवाल किया, “क्या यह फेक फील्डिंग नहीं है?”


बता दें कि स्टिव स्मिथ ने एशेज में 144, 142, 92, 211, 82 और 80 रनों की शानदार पारियां खेली हैं. उन्होंने अपनी इन पारियों के दम पर टीम को जीत भी दिलाई है. पांचवें मैच की पहली पारी में भी स्मिथ ने इंग्लिश गेंदबाजों को खूब परेशान किया था. साथ ही सोशल मीडिया पर भी क्रिकेट फैंस स्मिथ की दमदार बल्लेबाजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

रियल लाइफ बाटला हाउस के हीरो ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में जीता ब्रांज मेडल, जॉन अब्राहम ने दी बधाई

हॉकी मुकाबले में ‘मैन ऑफ द मैच’ बना गोलकीपर, इनाम में मिली AK-47 रायफल

विराट कोहली को मिला सम्‍मान तो अनुष्‍का ने चूमा पति का हाथ, देखें तस्‍वीरें