विलियमसन ने श्रीलंकाई फैंस के साथ केक काटकर मनाया अपना 29वां जन्मदिन

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए विलियमसन की कुछ तस्वीरें ट्वीट कीं.

नई दिल्ली. इंग्लैंड में खेले गए 2019 वर्ल्ड कप के बाद से केन विलियमसन के प्रशंसकों की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है. वर्ल्ड कप में विलियमसन ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन और उतनी ही अच्छी कप्तानी के दम पर न्यूजीलैंड को फाइनल में जगह दिलाई थी. फाइनल में मिली नजदीकी हार में भी विलियमसन ने अपना कूल स्वभाव बनाए रखा था, जिसे दुनिया भर के फैंस ने जमकर सराहा. वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी रहे थे.

गुरुवार को विलियमसन का 29वां जन्मदिन था. इस मौके पर उन्होंने श्रीलंकाई फैंस द्वारा उनके लिए लाए गए केक को काटा और खाया भी. ये वाकया न्यूजीलैंड और श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंट XI के बीच खेले गए अभ्यास मैच के दौरान हुआ.

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने फैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए विलियमसन की कुछ तस्वीरें भी ट्वीट कीं. इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं. SLC ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “जन्मदिन मनाने का ये क्या शानदार तरीका है! केन विलियमसन ने अपना 29वां जन्मदिन वार्म-अप मैच के दौरान श्रीलंकाई फैंस के साथ केक काटकर और खाकर बनाया.”  

वर्ल्ड कप फाइनल में मैच टाई होने पर इंग्लैंड को अधिक बाउंड्री के आधार पर जीत दे दी गई थी, इसकी चौतरफा आलोचना हुई थी. हालांकि, उस समय भी विलियमसन ने ‘विवादास्पद’ नियम पर सवाल न उठाते हुए इंग्लैंड को जीत की बधाई दी थी.

टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन नहीं बनाने के बावजूद भी उनको उनकी शानदार कप्तानी के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था.

ये भी पढ़ें: लेफ्टिनेंट कर्नल MS धोनी स्वतंत्रता दिवस पर लेह में फहराएंगे तिरंगा!

ये भी पढ़ें: एक मैच में झटके 7 विकेट, साउथ अफ्रीका के इस क्रिकेटर ने बनाया T20 का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *