झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन का महेंद्र सिंह धोनी पर 1800 रुपए बकाया, ऐसे हुआ खुलासा

रविवार को एसोसिएशन की सालाना मीटिंग में पेश की गई 2019-20 की वार्षिक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है. बकाएदारों की सूची में धोनी (Dhoni) 59वें नंबर पर हैं.

  • TV9.com
  • Publish Date - 10:54 am, Mon, 31 August 20
ms dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के आजीवन सदस्य महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पर एसोसिएशन का 1800 का बकाया है. रविवार को जेएससीए की वार्षिक एजीएम में साल 2019-20 की सालाना रिपोर्ट जारी की गई, जिसमें कर्जदारों की सूची में महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी शामिल है.

हालांकि सूची में यह नहीं बताया गया है कि बकाया किस मद में है. इस बारे में एसोसिएशन के अध्यक्ष समेत कोई भी अधिकारी प्रतिक्रिया देने को राजी नहीं है. जानकार बता रहे हैं कि जीएससीए ने इस तरह की सूची जारी कर अपनी ही भद्द पिटाई है. हालांकि कहा जा रहा है कि उन पर जीएसटी के 1800 रुपए बकाया है.

धोनी ने किया था 10 हज़रा रुपए का भुगतान

रविवार को एसोसिएशन की सालाना मीटिंग में पेश की गई 2019-20 की वार्षिक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है. बकाएदारों की सूची में धोनी 59वें नंबर पर हैं. लिस्ट में धोनी के नाम के सामने 31 मार्च-2020 तक बकाए की रकम का उल्लेख किया गया है.

वहीं स्ट्रोक्स नाम की कंपनी पर 859 रुपए बकाया हैं, ये लिस्ट में सबसे कम बकाएदार है. पिछले साल धोनी को एसोसिएशन का आजीवन सदस्य बनाया गया था. उस समय महेंद्र सिंह धोनी ने सदस्यता शुल्क के 10 हज़ार रुपये का भुगतान किया था.

2020-21 के लिए न्यायमूर्ति रफत आलम नए लोकपाल नियुक्त किया गाय है. धोनी पर बकाए के खुलासे के बाद एसोसिएशन पर कई सवाल उठ रहे हैं. आखिर धोनी से सदस्यता के वक्त की 1800 रुपये क्यों नहीं लिए गए. वहीं पिछले वक्त में धोनी को इस बकाए की जानकारी दी गई या नहीं.