ICC World Cup 2019: सोशल मीडिया पर वायरल हुए धोनी के ग्लव्स, ये है वजह

दर्शकों की नजर धोनी के इस ग्लव्स पर उस वक्त पड़ी जब उन्होंने अफ्रीकी बल्लेबाज एंडिले फेहलुकवायो की स्टंपिंग की.
Mahendra Singh Dhoni, ICC World Cup 2019: सोशल मीडिया पर वायरल हुए धोनी के ग्लव्स, ये है वजह

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. लोग धोनी के ग्लव्स को देखकर थोड़ा हैरान हैं. साथ ही इसके लिए उनकी खूब तारीफ भी हो रही है. दरअसल, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बुधवार को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मुकाबला खेला गया. धोनी इस मैच में विकेटकीपिंग के दौरान पैरा स्पेशल फोर्स के लोगो वाला ग्लव्स पहने नजर आए.

दर्शकों की नजर धोनी के इस ग्लव्स पर उस वक्त पड़ी जब उन्होंने अफ्रीकी बल्लेबाज एंडिले फेहलुकवायो की स्टंपिंग की. धोनी की स्टंपिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है. कई लोग इसे धोनी की बेस्ट स्टंपिंग बता रह हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो क्लिप को खूब शेयर कर रहे हैं.

लेफ्टिनेंट कर्नल हैं धोनी
बता दें कि धोनी खुद भी लेफ्टिनेंट कर्नल हैं. उन्हें यह सम्मान साल 2011 में मिला था. धोनी ने साल 2015 में पैरो ब्रिगेड के साथ ट्रेनिंग ली है. इसे लेकर क्रिकेट फैंस के बीच धोनी की पहले से ही चर्चा होती रही है. शायद यही वजह है कि धोनी के फैंस उन्हें क्रिकेट का राजदूत कहते हैं.

भारत का जीत से आगाज
वहीं, भारत ने कल अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेटों से हरा टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया है. हालांकि भारत को यह जीत आसानी से नहीं मिली. दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज रन करने के लिए संघर्ष करते दिखे. भारत को 228 रनों का लक्ष्य मिला थे जिसे वो संघर्ष करते हुए 47.3 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर सकी.

ये भी पढ़ें-

2019 World Cup IND vs SA: ‘कुलचा’ के जाल में फंसे घायल शेर, बुमराह ने भी किया कमाल

ICC World Cup 2019: बुमराह ने ऐसे किया साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को किया गुमराह

सचिन-गांगुली को पछाड़ रोहित ने रचा इतिहास, ठोका 23वां ODI शतक

Related Posts