एमएस धोनी ने लेह में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

38 वर्षीय धोनी इन दिनों एक्टिव क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. उन्होंने दो महीने का ब्रेक लिया हुआ है.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टैरिटोरियल आर्मी के साथ जम्मू-कश्मीर में अपनी दो सप्ताह की ट्रेनिंग पूरी करके घर लौट आए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एमएस धोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में धोनी बच्चों के साथ बास्केटबॉल कोर्ट पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

धोनी इस तस्वीर में आर्मी यूनिफॉर्म में क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं. मालूम पड़ता है जैसे कि धोनी ने कोई जोरदार शॉट खेली हो. वहीं, बच्चे धोनी की इस शॉट को बड़े ध्यान से देख रहे हैं. बास्केटबॉल कोर्ट के बाहर कई दर्शक भी मौजूद हैं जो धोनी के खेल का लुत्फ उठा रहे हैं.

दो महीने के ब्रेक पर हैं धोनी
बता दें कि 38 वर्षीय धोनी इन दिनों एक्टिव क्रिकेट से ब्रेक पर हैं. धोनी ने दो महीने का ब्रेक लिया हुआ है. उन्होंने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद ब्रेक लिया और कश्मीर में अपनी रेजिमेंट को सेवा देने के लिए पहुंच गए.

धोनी टैरिटोरियल आर्मी-106 टीए बटालियान (पैरा) के साथ 30 जुलाई को जुड़े थे और दो सप्ताह तक उनके साथ अभ्यास किया. इस बीच धोनी की और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. कुछ दिनों पहले ही धोनी को घाटी में बास्केटबॉल खेलते देखा गया था.

ये भी पढ़ें-

कोच बनते ही रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, बताया क्या है टीम इंडिया का अगला प्लान

रवींद्र जडेजा समेत 19 खिलाड़ियों को मिलेगा अर्जुन अवार्ड, बजरंग-दीपा को खेल रत्न; देखिए पूरी लिस्ट

रवि शास्‍त्री कैसे दोबारा चुने गए टीम इंडिया के कोच? पढ़ें उन 20 मिनटों में क्‍या हुआ