Team Bus में माही की सीट रहती है खाली, चहल ने खोला राज, बोले- हम उन्हें बहुत मिस करते हैं

यजुवेंद्र चहल ने 'चहल टीवी' के लिए एक वीडियो बनाया. इस वीडियो के आखिरी में चहल उस सीट पर जाते हैं, जहां धोनी बैठते थे.

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें चहल ने टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम बस में उनकी सीट को लेकर खुलासा किया है.

यजुवेंद्र चहल ने ‘चहल टीवी’ के लिए एक वीडियो बनाया. वीडियो में चहल बारी-बारी से बुमराह, पंत, मोहम्मद शमी , केएल राहुल से बात करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो के आखिरी में चहल उस सीट पर जाते हैं, जहां धोनी बैठते थे. चहल सीट की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, ‘ये जहां दिग्गज बैठते थे, माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी), अब भी यहां कोई नहीं बैठता है. हम उन्हें बहुत मिस करते हैं.’

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले दो मैच में जीत दर्ज कर मेहमान टीम इंडिया फिलहाल 2-0 से आगे है.

सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिल्टन में खेला जाना है और टीम इंडिया बस से ऑकलैंड से हैमिल्टन के लिए रवाना हुई. इसी दौरान ने चहल ने ये वीडियो बनाया.

धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी कोई स्पष्टता नहीं दिख रही है. उन्होंने अभी खुद को उपलब्ध नहीं बताया है और संन्यास का ऐलान भी नहीं किया है.
इंग्लैंड में पिछले साल जुलाई में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में धोनी आखिरी बार ब्लू जर्सी में नजर आए. इसके बाद से 38 वर्षीय धोनी ने कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है.

ये भी पढ़ें-

सालों बाद रिकी पोंटिंग ने किया खुलासा, किसने और क्यों दिया उन्हें ‘पंटर’ का नाम

क्या 29 जनवरी को ही टी-20 सीरीज जीतने जा रही है टीम इंडिया?