Lockdown में बेटी जीवा के कोच बने महेंद्र सिंह धोनी, सीखा रहे हैं पेट्स ट्रेनिंग स्किल

वीडियो में जीवा धोनी (Ziva Dhoni) एक स्ट्रिक्ट मास्टर की तरह अपने कुत्ते को कमांड दे रही हैं. वो बड़े ही आज्ञाकारी तरीके से पालन भी कर रहा है. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) वहीं ग्राउंड पर बैठे जीवा को कुत्ते को सही तरीके से ट्रेन करना सिखा रहे हैं,
dhoni teaching pet training to daughter, Lockdown में बेटी जीवा के कोच बने महेंद्र सिंह धोनी, सीखा रहे हैं पेट्स ट्रेनिंग स्किल

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर दुनियाभर में बढ़ता ही जा रहा है, हर कोई अपने-अपने स्तर पर इससे जीतने की लड़ाई लड़ रहा है. इसी बीच COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए सरकार के देशव्यापी लॉकडाउन ( Lockdown लगाने के बाद लोगों की जिंदगी जैसे थम सी गई है. भीड़ भरी सड़कों और भागती गाड़ियों पर ब्रेक लगने के बाद मिले इस समय का सदुपयोग लोग अपने-अपने तरीकों से कर रहे हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

क्या आम क्या ख़ास, हर इंसान की ज़रूरतें और मजबूरियां इस समय एक सी हैं. ऐसे में कोई खाना बनाना सीख रहा है तो कोई पेंटिंग. किसी का समय TikTok पर वीडियो बनाकर बीत रहा है तो कोई गार्डनिंग में दिन बिता रहा है. अपनी बेसिक ज़रूरतें भी इस लॉकडाउन  में  हर किसी को घर पर रह कर ही पूरी करनी पड़ रही हैं. ऐसे में लोग उसके भी तमाम रास्ते और उपाय खोजते नज़र आ रहे हैं.

इन सबके बीच ही इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टेन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपनी बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) को पेट ट्रेनिंग सिखा रहे हैं. धोनी की IPL टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने Instagram अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा अपने पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में जीवा धोनी एक स्ट्रिक्ट मास्टर की तरह अपने कुत्ते को कमांड दे रही हैं जिनका वो बड़े ही आज्ञाकारी तरीके से पालन भी कर रहा है. धोनी जहां ग्राउंड पर बैठे जीवा को कुत्ते को सही तरीके से ट्रेन करना सिखा रहे हैं, वहीं जर्मन शेफर्ड और जीवा धोनी बॉल से खेल रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

#WhistlePodu 🦁💛 VC: @sakshisingh_r @mahi7781

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts