12 रन बनाने में टीम ने गंवाए 6 विकेट, मैच के नतीजे से सब हैरान

एक को छोड़कर कोई बल्‍लेबाज 30 से ज्‍यादा रन नहीं बना पाया. छह बल्‍लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके.
Marsh Cup, 12 रन बनाने में टीम ने गंवाए 6 विकेट, मैच के नतीजे से सब हैरान

क्रिकेट मैच में कब बाजी पलट जाए, कुछ कह नहीं सकते. ऑस्‍ट्रेलिया के घरेलू Marsh Cup में ऐसा ही एक मैच हुआ. तस्‍मानिया और विक्‍टोरिया के बीच हुआ मुकाबला एक वक्‍त पर एकतरफा लग रहा था. तस्‍मानिया के सामने 186 रनों का टारगेट था. टीम ने एक समय 4 विकेट के नुकसान पर 172 रन बना लिए थे, फिर जो हुआ उसने बहुतों को हैरान कर दिया.

40वें ओवर में तस्‍मानिया को 14 रन चाहिए थे. यही वो ओवर था जब विक्‍टोरिया के लिए मैच पलटना शुरू हुआ. जैक्‍सन कोलमैन ने इस ओवर में तीन विकेट्स झटके. अगला ओवर क्रिस ट्रेमैन का था. उन्‍होंने दो विकेट लेकर तस्‍मानिया के अरमानों पर पानी फेर दिया. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने Marsh Cup में तस्‍मानिया की इस पारी का वीडियो अपलोड किया है.

क्रिस ट्रेमैन और जैक्‍सन कोलमैन ने मैच में चार-चार विकेट्स झटके. तस्‍मानिया की बात करें तो बेन मैक्‍डरमट को छोड़कर कोई बल्‍लेबाज 30 से ज्‍यादा रन नहीं बना पाया. छह बल्‍लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके.

विक्‍टोरिया के लिए विल सदरलैंड ने अपनी पहली हॉफ सेंचुरी लगाकर टीम का स्‍कोर 150 के पार पहुंचाया. Marsh Cup में तस्‍मानिया का अगला मैच 25 सितंबर को वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया से होगा. विक्‍टोरिया 29 सितंबर को क्‍वींसलैंड से भिड़ेगी.

ये भी पढ़ें

जब KBC स्‍टाइल में कमेंट्री करने लगे सुनील गावस्‍कर, देखें VIDEO

महेंद्र सिंह धोनी और क्रिकेट के बीच नवंबर तक रहेगी दूरी?

Related Posts