1 गेंद पर बने 17 रन, फिंच कर रहे थे बल्लेबाजी

Share this on WhatsAppहोबार्ट बिग बैश लीग में गुरूवार को होबार्ट हरिकेंस और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच हुए मुकाबले में 1 गेंद पर 17 रन बने. पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ट ने 6 विकेट के नुक्सान पर 183 रन बनाये. इन रनों का पीछा करने उतरी मेलबर्न की शुरुआत शानदार रही. होबार्ट के तेज गेंदबाज […]

होबार्ट

बिग बैश लीग में गुरूवार को होबार्ट हरिकेंस और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच हुए मुकाबले में 1 गेंद पर 17 रन बने. पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ट ने 6 विकेट के नुक्सान पर 183 रन बनाये. इन रनों का पीछा करने उतरी मेलबर्न की शुरुआत शानदार रही. होबार्ट के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ ने पहले ओवर की चौथी गेंद पर 17 रन खर्चते हुए ओवर में 23 रन बनवा डाले. हालांकि इसके बावजूद होबार्ट ने यह मैच 16 रनों से जीत लिया.

होबार्ट की बल्लेबाजी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी होबार्ट के लिए उनके कप्तान व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने दूसरे सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट(28) के साथ मिलकर 8.3 ओवर में 87 रनों की साझेदारी की. वेड ने 30 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 58 रन बनाकर आउट हुए. अगली ही गेंद पर शॉर्ट भी आउट हुए. बेन मैकडरमोट की 39 और साइमन मिलेंको की 27 रनों की उपयोगी पारियों ने होबार्ट को 20 ओवरों में 6 विकेट के नुक्सान पर 183 रनों तक पहुंचाया. मेलबर्न के लिए केन रिचर्डसन और हैरी गर्नी ने 2-2 विकेट लिए.

1 गेंद पर बने 17 रन

रनों का पीछा करने उतरी मेलबर्न के लिए पहला ओवर शानदार रहा. ये ओवर रिले मेरेडिथ फेंक रहे थे और उन्होंने पहली 3 गेंदों पर सिर्फ 1 रन खर्चा. इसके बाद शुरू हुई 17 रन वाली गेंद. उन्होंने पहले नो बॉल फेंकी, उसके बाद वाइड जिसपर चौका चला गया, फिर लगातार दो नो बॉल जिसपर आरोन फिंच ने चौके जड़े और फिर एक गेंद सही फेंकी जिसपर 1 रन आया. इस तरह पहले ओवर की चौथी गेंद पर 17 रन आए. इस ओवर में कुल 23 रन बने.

इसके बाद भी मेलबर्न हारी

शानदार पहले ओवर के बाद भी मेलबर्न की टीम टारगेट से 16 रन पीछे रह गयी. तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर जोफ्रा आर्चर ने मार्कस हैरिस को आउट कर मेलबर्न को पहला झटका दिया. फिंच 35 रन बनाकर कैस अहमद की गेंद पर आउट हुए. टॉम कूपर ने 44 रनों की पारी खेली पर उनको दूसरे छोर से अच्छा साथ नहीं मिला. आर्चर ने 4 ओवरों में 19 रन देकर 2 विकेट और शॉर्ट ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 2 विकेट झटक मेलबर्न को टारगेट से 16 रन पहले रोक दिया. 20 ओवर की समाप्ति पर मेलबर्न की टीम 8 विकेट गंवाकर 167 रन ही बना सकी.