इमरान खान आतंकियों की कठपुतली बन गए हैं, मोहम्मद कैफ ने PAK पीएम को सुनाई खरी-खरी

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट में लिखा, आपके देश पाकिस्तान का आतंकवाद से बहुत-बहुत लेना देना है, जो आतंकी को पनपने के लिए सुरक्षित जगह है.
मोहम्मद कैफ, इमरान खान आतंकियों की कठपुतली बन गए हैं, मोहम्मद कैफ ने PAK पीएम को सुनाई खरी-खरी

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर तगड़ा प्रहार किया है. मोहम्मद कैफ का कहना है कि इमरान खान की यह बात सच है कि धर्म का आतंकवाद से कोई संबंध नहीं है, लेकिन पाकिस्तान का आतंकवाद से जरूर गहरा नाता है.

जाहिर है कि इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए अपने भाषण में कहा था आतंक का कोई धर्म नहीं होता.

मोहम्मद कैफ ने किया ट्वीट

इस पर मोहम्मद कैफ ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वी​ट में लिखा, ‘हां, आपके देश पाकिस्तान का आतंकवाद से बहुत-बहुत लेना देना है, जो आतंकी को पनपने के लिए सुरक्षित जगह है. यूएन में आपकी स्पीच बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण थी. एक महान क्रिकेटर से पाकिस्‍तानी सेना और आतंकियों की कठपुतली बनने तक कितना पतन हो गया है.’

ये क्रिकेटर भी दे चुके प्रतिक्रियाएं 

इससे पहले सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, शिखर धवन समेत कई क्रिकेटर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के भाषण और और पाकिस्तान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

सहवाग ने किया ट्वीट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था. सहवाग ने लिखा था कि ‘यूएन में वाहियात भाषण के बाद लगता है कि इमरान अपनी बेइज्जती के नए नए तरीके खोज रहे हैं.’

‘यूएन में दिया भाषण घटिया’

जिसके बाद गांगुली ने सहवाग को रिट्वीट कर इमरान खान को लताड़ लगाते हुए लिखा. वीरु मैंने ये भाषण देखा और मैं चौंक गया. विश्व को शांति की जरुरत है, जिसमें पाकिस्तान को एक मुल्क के तौर पर सबसे ज्यादा शांति की जरुरत है और उनका नेता ऐसी बकवास कर रहा है. ये वो क्रिकेटर इमरान खान नहीं है जिसे दुनिया जानती है. यूएन में दिया भाषण घटिया था.

ये भी पढ़ें-

इमरान खान को मौलाना की धमकी, ‘रोका तो जाम कर दूंगा पाकिस्तान’

सहवाग, इरफान, गंभीर के बाद इमरान खान पर अब सौरव गांगुली भी बरसे

Related Posts