मोहम्‍मद शमी को बड़ी राहत, फिलहाल सरेंडर नहीं करना होगा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दो सितम्बर को कहा था कि मोहम्‍मद शमी के खिलाफ बोर्ड तब तक कोई कार्रवाई नहीं करेगा जब तक वो चार्जशीट नहीं देख लेता है.

घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तारी वारंट का सामना कर रहे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को फिलहाल राहत मिल गई है और उनके वकील सलीम रहमान उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगवाने में सफल रहे हैं. सलीम ने आईएएनएस से कहा कि यह कदम कानूनी प्रक्रिया के खिलाफ किसी भी मामले में था और ऐसा कोई तरीका नहीं था जिससे शमी को सरेंडर करने के लिए कहा जा सके.

वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद मोहम्‍मद शमी अमेरिका चले गए हैं और वह अब बीसीसीआई के साथ-साथ अपने अमेरिकी वकील के भी संपर्क में थे. शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. अदालत ने शमी को 15 दिन के अंदर सरेंडर करने और जमानत की अर्जी देने के आदेश दिए थे.

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने IANS से कहा था कि शमी 12 सितम्बर को भारत लौटेंगे. इस समय वह अपने वकील सलीम रहमान के संपर्क में हैं. अधिकारी ने कहा, “वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद शमी अमेरिका चले गए हैं और वह 12 सितम्बर को भारत लौटेंगे. कोर्ट से मिले गिरफ्तारी वारंट मामले में वह अपने वकील के संपर्क में हैं और उन्होंने इस मामले पर बोर्ड के लोगों से बात की है.”

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दो सितम्बर को कहा था कि शमी के खिलाफ बोर्ड तब तक कोई कार्रवाई नहीं करेगा जब तक वो चार्जशीट नहीं देख लेता है.

ये भी पढ़ें

US ओपन जीतने वाली बियांका की खूबसूरती का भी दुनिया ने माना है लोहा, देखें तस्वीरें

“स्‍टीव स्मिथ चाहे जितनी अच्‍छी बल्‍लेबाजी कर लें, हमेशा धोखेबाज कहलाएंगे”