कैफ ने ट्वीट कर बताया कौन है उनका कृष्‍ण, कैप्‍शन पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

टीम इंडिया के पूर्व प्‍लेयर मोहम्मद कैफ ने क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर के साथ एक फोटो शेयर की है. यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.
Sachin tendulkar Mohammad kaif Indian cricket team, कैफ ने ट्वीट कर बताया कौन है उनका कृष्‍ण, कैप्‍शन पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर के साथ एक फोटो शेयर की है. इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार प्‍लेयर रहे कैफ की ये फोटो और इसके साथ लिखा कैप्‍शन सबका ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. ये पोस्ट इतनी प्‍यारी है कि इसे पढ़कर हर कोई मुस्कुरा रहा है.

मोहम्मद कैफ ने सचिन के साथ जो फोटो शेयर की है, उसका कैप्शन दिया है, ‘माई सुदामा मोमेंट विद कृष्णा’. कैफ ने सचिन को भगवान कृष्ण की संज्ञा दी है, जबकि खुद को सुदामा बताया. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. हर कोई इस पोस्ट को देखकर कैफ की विनम्रता का कायल हो गया है.


मोहम्‍मद कैफ और सचिन तेंदुलकर की बॉन्डिंग का यह पहला उदाहरण नहीं है, इससे पहले भी दोनों एक-दूसरे की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके हैं. 13 जुलाई 2018 को जब कैफ क्रिकेट से रिटायर हुए तब तेंदुलकर ने उनकी टाइमिंग को सही ठहराते हुए एक ट्वीट किया था. मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि भगवान आपको दिन दूनी, रात चौगुनी तरक्की दे. हमारे जहन में आज 2002 में लॉर्ड्स में खेले गए मैच की यादें ताजा हैं. कैफ को 2002 का नेट- वेस्ट सीरीज का मैच जिताने के लिए जाना जाता है. इंग्लैड की ओर से दिए गए 325 रनों के टारगेट को चेज करना चुनौतीपूर्ण था. कैफ की 75 गेंदों पर 87 रन और युवराज सिंह की 69 गेंदों पर 63 रनों की साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी. सचिन तेंदुलकर के साथ कैफ ने कई यादगार मैच खेले. रिटायरमेंट की घोषणा के पहले आखिरी मैच भी कैफ ने सचिन के साथ ही खेला था. कैफ टीम इंडिया के बेहतरीन फील्डर साबित हुए हैं.

 


कैफ के जन्मदिन पर भी सचिन ने ट्वीट कर उन्हें बधाइयां दी. सचिन ने लिखा कि टीम इंडिया के सुपरमैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, तुम्हारा ये आनेवाला साल अच्छा हो. कैफ ने 125 वनडे खेले हैं. क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद कैफ ने कमेंट्री में भी हाथ आज़माया. आईपीएल में भी फील्डिंग कोच के तौर पर खिलाड़ियों को ट्रेन किया.

Related Posts