मैदान पर उतरते ही धोनी का धमाल, पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के, देखिए VIDEO

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को मैदान पर देखने वालों के लिए ये वीडियो किसी बेस्ट मूमेंट से कम नहीं है तभी फैंस इसको जबरदस्त वायरल कर रहे हैं.
ms dhoni Five Sixes, मैदान पर उतरते ही धोनी का धमाल, पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के, देखिए VIDEO

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले ही विश्व कप के बाद से ही टीम से दूर हों लेकिन क्रिकेट फैंस उनको हमेशा याद करते हैं. ऐसा ही तब हुआ जब धोनी ने आईपीएल की तैयारी के लिए पैडअप किया.

जैसे ही वो सपोर्टिंग स्टाफ के साथ मैदान पर नेट प्रैक्टिस के लिए उतरे तो उनको देखने के लिए काफी फैंस वहां पहले से ही उनका इंतजार कर रहे थे. क्रिकेट वेबसाइट स्टार स्पोर्ट्स तमिल ने नेट प्रैक्टिस करते हुए धोनी का एक वीडियो पोस्ट किया है.

स्टार स्पोर्ट्स तमिल ने धोनी की एक वीडियो ट्वीट की है जोकि काफी वायरल हो रहा है. विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं और उन्होंने प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है. धोनी ने एम ए चिदंबरम में नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है.


38 साल के धोनी ने नेट प्रैक्टिस में लगातार पांच गेंदों पर पांच छक्के मारे. सामने से कोई गेंदबाज गेंदबाजी कर रहा था या फिर बॉलिंग मशीन से गेंद फेंकी जा रही है इस बात का पता नहीं चल रहा लेकिन धोनी की बल्लेबाजी कमाल की नजर आ रही है. धोनी को मैदान पर देखने वालों के लिए ये वीडियो किसी बेस्ट मूमेंट से कम नहीं है तभी फैंस इसको जबरदस्त वायरल कर रहे हैं.

धोनी ने अब तक 190 आईपीएल मैच (राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए दो संस्करण सहित) खेले हैं और 4,432 रन बनाए. जिसमें 23 अर्धशतक शामिल हैं. सीएसके अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 29 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में करेगी. याद हो कि जो पिछले साल के फाइनल का दोहराव होगा.

Related Posts