MS धोनी ने पोस्ट की बाघ की फोटो, लिखा- जब वो खुद आपको समय देता है…

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी वैसे सोशल मीडिया पर काफी कम चीजें पोस्ट करते हैं लेकिन जब करते हैं तो वो वायरल बड़ी आसानी से हो जाती है.
MS Dhoni posted a photo, MS धोनी ने पोस्ट की बाघ की फोटो, लिखा- जब वो खुद आपको समय देता है…

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर बाघ की एक फोटो पोस्ट की. धोनी के मुताबिक, यह शेर उन्हें मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में दिखा था.

धोनी वैसे सोशल मीडिया पर काफी कम चीजें पोस्ट करते हैं लेकिन जब करते हैं तो वो वायरल बड़ी आसानी से हो जाती है. इस बार भी यही हुआ. पोस्ट को लाखो लोगों ने पसंद किया.

धोनी ने पोस्ट के साथ लिखा, “जब आप खुद से बाघ की खोज करते हैं और वो आपको फोटो खींचने का समय देता है.”

 

View this post on Instagram

 

When u spot the tiger on ur own and he obliges u with just enough time to click a few pics.Visit to kanha was outstanding

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on


धोनी पिछले साल जुलाई 2019 से क्रिकेट से दूर हैं. वह अगले महीने शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे.

कुछ दिनों पहले धोनी का एक वीडिया वायरल हो हुआ था. वीडियो में वह अपने पूर्व साथियों रूद्र प्रताप सिंह और पीयूष चावला को पानीपुरी परोस रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है जिसके साथ लिखा है, “सीधे मालदीव से. हमारा रॉकस्टार पानीपुरी बना रहा है.”

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ कई लोगों ने इसकी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि पीयूष चावला को धोनी के साथ देखना दिलचस्प है. एक और शख्स ने लिखा कि बुहत प्रतिभावान माही.

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने हाल ही में कहा कि महेंद्र सिंह धोनी भारत के सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं. रैना 2011 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. टीम ने धोनी की कप्तानी में ही 28 साल बाद विश्व कप जीता था.

रैना ने एक कार्यक्रम में कहा, “मुझे लगता है कि हमारे पास वो कप्तान है जिसने भारतीय टीम को बदल दिया और हमारे पास वही इंसान ड्रैसिंग रूम में है.”

ये भी पढ़ें-

विराट का नया सिरदर्द कौन करेगा टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत?

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कप्तान कोहली के पास हैं दो भरोसेमंद हथियार

Related Posts