MS धोनी के रिटायरमेंट पर साक्षी का एक ट्वीट, सबकी बोलती हुई बंद

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने एक तस्‍वीर ट्वीट की थी. इसी के बाद MS धोनी के रिटायरमेंट की अटकलें तेज हो गईं.

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट की अटकलों पर BCCI कह चुका है कि उन्‍हें कोई जानकारी नहीं है. MS धोनी के रिटायरमेंट पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं. वास्तव में, यह सुनकर मैं हैरान हूं.” अब साक्षी सिंह धोनी ने साफ कर दिया है कि ये सिर्फ ‘अफवाह’ है. साक्षी ने ट्वीट किया, “इन्‍हें अफवाहें कहते हैं.”

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने धोनी संग एक तस्‍वीर ट्वीट की थी. इसी के बाद MS धोनी के रिटायरमेंट की अटकलें तेज हो गईं.

ये फोटो 2016 में हुए टी-20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच की थी. फोटो में कोहली को घुटने पर बैठकर जीत का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने फोटो के साथ लिखा, “एक ऐसा मैच जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता. एक विशेष रात. इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया.”

कोहली द्वारा शेयर की गई फोटो 27 मार्च 2016 को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुए विश्व कप के क्वार्टर फाइनल की है. उन्होंने इस मैच 51 गेंदों पर 82 रनों की दमदार पारी खेलकर मेजबान टीम को छह विकेट से बड़ी जीत दिलाई थी.

भारतीय टीम ने 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हए 7.4 ओवर में 49 रनों पर तीन विकेट खो दिए थे. युवराज सिंह दूसरे छोर पर जूझ रहे थे और 14वें ओवर में 94 के स्कोर पर वह भी पवेलियन लौट गए.

ये भी पढ़ें

पापा की गोद में शार्क बनीं जीवा को हार्दिक पांड्या ने डराया, देखें PHOTOS

क्या पाकिस्तान जाने की हिम्मत कर पाएगी श्रीलंका की टीम?

Photos: नारी तुम शक्ति हो…पद्म अवार्ड्स के लिए सिर्फ महिलाओं के नाम की सिफारिश