ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ODI सीरीज से पहले चोटिल हुए एमएस धोनी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 ODI मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में शनिवार को खेला जाना है. इससे पहले विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी चोटिल हो गए हैं...

हैदराबाद. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए. ये चोट धोनी की दाहिनी कलाई में लगी है. हालांकि, चोट की गंभीरता का अभी पता नहीं चल सका है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 ODI मैचों का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में शनिवार को होना है.

सूत्रों के अनुसार, पूर्व भारतीय कप्तान धोनी नेट्स में लम्बे समय से बल्लेबाजी कर रहे थे. टीम के सपोर्ट स्टाफ राघवेन्द्र उनको थ्रोडाउन फेंक रहे थे. तभी एक गेंद अधिक उछाल लेकर धोनी की कलाई में जा लगी. घटना के बाद धोनी काफी दर्द में दिखे और इसके बाद उन्होंने अधिक बल्लेबाजी भी नहीं की.

अभी तक टीम मैनेजमेंट ने धोनी की चोट पर कोई भी बयान नहीं दिया है. ये भी नहीं पता चल पाया है कि चोट कितनी गंभीर है और वह पहले ODI मुकाबले में खेल पाएंगे या नहीं. सूत्रों की माने तो शुक्रवार शाम तक उनकी चोट की गंभीरता पर खबर आ जाएगी.

इनको मिल सकता है मौका

अगर धोनी मुकाबले से पहले फिट नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम में जगह मिल सकती है. इस तरह वर्ल्ड कप से पहले पंत की विकेट कीपिंग स्किल्स का भी पता चल जाएगा. इसके अलावा भारतीय टीम केएल राहुल से भी कीपिंग करा सकती है. वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और किंग्स इलेवेन पंजाब के लिए कीपिंग कर चुके हैं.

Related Posts