महेंद्र सिंह धोनी और क्रिकेट के बीच नवंबर तक रहेगी दूरी?

महेंद्र सिंह धोनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे.
महेंद्र सिंह धोनी, महेंद्र सिंह धोनी और क्रिकेट के बीच नवंबर तक रहेगी दूरी?

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नवंबर तक क्रिकेट से दूर ही रहेंगे. धोनी वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर थे. अब वह दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी सीमित ओवरों की सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, धोनी अब विजय हजारे ट्रॉफी और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 घरेलू सीरीज से भी बाहर ही रहेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि धोनी अब दिसंबर में ही टीम चयन के लिए उपलब्ध होंगे. दिसंबर में भारत को वेस्टइंडीज का दौरा करना है, जहां उसे छह दिसंबर से तीन टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है.

महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से भारतीय टीम में नजर नहीं आए हैं. अब नवंबर तक भी उपलब्ध नहीं रहने के कारण वह लगभग छह महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे. 37 साल के धोनी को लेकर ऐसी खबरें तब आ रही है जब उनके संन्यास को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं.

विश्व कप के बाद धोनी ने विंडीज दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी नहीं खेले. हालिया दौर में धीमी बल्लेबाजी के कारण धोनी आलोचकों के निशाने पर आ गए. कई पूर्व खिलाड़ियों का कहना था कि धोनी को अब संन्यास ले लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें

MS धोनी का वक्‍त पूरा हो गया, अब टीम में उनकी जगह नहीं बनती : सुनील गावस्‍कर

धोनी के घर कट रही 4 से 7 घंटे बिजली, परेशान साक्षी ने किया ट्वीट तो लोग उड़ाने लगे मजाक

Related Posts