कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, जिस पर ठहर गई कैमरे की भी निगाहें, रातों-रात बनी स्टार, देखिए PHOTOS

विराट की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही, लेकिन आखिरी रोमांचक मुकाबले में टीम ने जीत दर्ज की. मैच के दौरान स्टेडियम में बैठी ये लड़की सोशल मीडिया पर छा गई.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया आपको कैसे रातों-रात फेमस कर देता है इसका उदाहरण है ये मिस्ट्री गर्ल. आरसीबी को चियर करने पहुंची इस लड़की पर सबकी निगाहें टिक गईं. सब लोग यही सवाल करने लगे कि कौन है ये खूबसूरत लड़की. इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक इस मिस्ट्री गर्ल का नाम दीपिका घोष है. घोष ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर रनबीर सिंह, शाहरुख खान, अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड एक्टर्स के साथ सेल्फी भी डाली हुई है.

 

View this post on Instagram

 

#RCB girl forever ❤️🏏

A post shared by deepika (@deeghose) on


बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में इस लड़की ने खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. लॉल रंग का टॉप और जीन्स पहनकर आई इस फैन ने कैमरामैन का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

दर्शकों से भरे हुए स्टेडियम में RCB ने हैदराबाद को हराकर अपनी आखिरी जीत दर्ज की और फैन्स को जाते-जाते तोहफा दे दिया. ये लड़की आरसीबी को चियर करते दिखी थी.

आरसीबी की जीत के बाद इस लड़की को लोग टीम के लिए लकी कहने लगे. सोशल मीडिया में लोगों ने कहा कि आप हर मैच में आया करिए.

स्टेडियम में इस दीपिका घोष की अदाओं से हर कोई घायल हो गया. किसी ने इनकी खूबसूरती की तारीफ की तो किसी ने फोटोग्राफर की.

देखते ही देखते दीपिका सोशल मीडिया में काफी फेमस हो गईं. रातों-रात इनके फॉलोअर्स लाखों में हो गए. इंस्टाग्राम में दीपिका ने पहले भी काफी हॉट फोटोज पोस्ट किए हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक इस मिस्ट्री गर्ल का नाम दीपिका घोष है. घोष ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर रनबीर सिंह, शाहरुख खान, अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड एक्टर्स के साथ सेल्फी भी डाली हुई है.