भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के जीवन में आई सबसे बड़ी खुशखबरी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने फैन्स को सरप्राइज दिया है. दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनके घर एक नया मेहमान आने वाला है.
Natasa Stankovic with Hardik Pandya, भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के जीवन में आई सबसे बड़ी खुशखबरी

टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जल्द ही पिता बनने वाले हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं. इसमें उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं. इसी साल ठीक पांच महीने पहले यानी एक जनवरी को हार्दिक ने नताशा के साथ अपनी सगाई की खबर से सबको सरप्राईज कर दिया था और अब वो पिता बनने जा रहे हैं.

हार्दिक बनने वाले हैं पिता

पिछले साल अपनी इंजरी की वजह से हार्दिक को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था. उन्हें सर्जरी के लिए भी लंदन जाना पड़ा था. उसके बाद वो रिकवरी के लिए संघर्ष कर रहे थे. लेकिन इस साल शुरूआत हार्दिक के जीवन में कई खुशियां लेकर आई. उन्होंने 2020 का आगाज अपनी पार्टनर नताजा स्टानकोविक को प्रपोज करके किया था. इसके बाद अब उन्होंने अपने तमाम फैंस को उनके घर आने वाली खुशखबरी देकर खुश कर दिया.

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मंगेतर नताशा के साथ कई फोटोज को शेयर किया. जिसमें नताशा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं. हार्दिक ने कैप्शन में लिखा कि मैंने और नताशा ने मैंने अब तक बहुत शानदार सफर तय किया है. इसके बाद ये सफर और भी बेहतर होने वाला है. हम दोनों अपनी जिंदगी में एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम दोनों आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पांड्या को मिल रही हैं ‘हार्दिक’ बधाईयां

हार्दिक पांड्या के घर आने वाली खुशखबरी के बाद उन्हें टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों से लेकर कोच रवि शास्त्री ने भी बधाई दी. साथ ही उनके सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने बधाईयों का तांता लगा दिया.

विराट कोहली ने बधाई देते हुए लिखा कि आप दोनों को शुभकामनाएं. आपके जीवन में आने वाले तीसरे सदस्य को ढेर सारा प्यार और आशिर्वाद.

शिखर धवन ने भी हार्दिक और नताशा को शुभकामनाएं देते हुए लिखा की आप दोनो को बहुत-बहुत बधाई. भगवान आपको आशिर्वाद दें और आप अपना ख्याल रखें.

इनके अलावा युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, मुम्बई इंडियंस के अलवा कई और जानी मानी हस्तियों ने पेरेंट्स बनने जा रहे हार्दिक और नताशा को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं.

हार्दिक आखिरी बार पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में नजर आए थे. इसके बाद उनकी फिटनेस और इंजरी की वजह से वो टीम से बाहर थे. अब वो पिता बनने जा रहे हैं. इस खुशखबरी को लेकर वो काफी उत्साहित भी हैं. हम भी हार्दिक और नताशा को शुभकामनाएं देते हैं और यहीं दुआ करते हैं कि वो स्वस्थ रहें.

Related Posts