VIDEO: ’24 अक्टूबर को धोनी के भविष्य पर सिलेक्टर्स से करूंगा बात,’ बोले सौरभ गांगुली

धोनी ने अभी संन्यास का ऐलान नहीं किया है और सिलेकटर्स साफ कर चुके हैं कि वह अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए टीम बनाने की कोशिश में हैं. ऐसे में धोनी के भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे हैं.
सौरभ गांगुली, VIDEO: ’24 अक्टूबर को धोनी के भविष्य पर सिलेक्टर्स से करूंगा बात,’ बोले सौरभ गांगुली

सौरभा गांगुली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का अध्यक्ष बनने के औपचारिक ऐलान के पहले ही साफ कर दिया है कि वह सिलेक्टर्स से बात करने करने के बाद ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर कोई टिप्पणी करेंगे. मालूम हो कि वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले भारत की हार के बाद से ही धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं.

वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं खेलने के बाद अब वह अगले महीने से बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में भी खेलते हुए नहीं दिखेंगे. बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज का ऐलान 24 अक्टूबर को होना है.

मालूम हो कि धोनी ने अभी संन्यास का ऐलान नहीं किया है और सिलेकटर्स साफ कर चुके हैं कि वह अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए टीम बनाने की कोशिश में हैं. ऐसे में धोनी के भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

24 अक्टूबर को सिलेक्टर्स से करूंगा बात: सौरभ गांगुली

ऐसा ही सवाल जब बुधवार को सौरभ गांगुली से किया गया तब उन्होंने साफ कहा, “मैं 24 अक्टूबर को सिलेक्टर्स से बात करने के बाद ही इस पर कोई टिप्पणी करूंगा. मैं जानना चाहता हूं कि सिलेक्टर्स इस बारे में क्या सोचते हैं.”

गांगुली ने यह भी साफ किया कि वह इस बारे में धोनी से भी बात कर, उनकी राय जानेंगे. उन्होंने कहा, “हमें यह भी देखना होगा कि धोनी क्या सोचते हैं. मैं उनसे बात कर के यह जानना चाहूंगा कि वह क्या चाहते हैं और क्या नहीं.” गांगुली ने कहा कि वह इस पूरे मामले से दूर थे इसलिए जब तक उनके सामने पूरी तस्वीर साफ नहीं हो जाती तब तक वह कोई फैसला नहीं ले सकते.

सौरभ गांगुली 23 अक्टूबर को औपचारिक तौर पर बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभालेंगे और इसके बाद 24 अक्टूबर को वह सिलेक्टर्स से बात करेंगे. बता दें कि बांग्लादेश दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान 21 अक्टूबर को होना था जो कि अब 24 अक्टूबर को होगा.

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी ने खुद के बारे में खोला सबसे बड़ा राज

Related Posts