‘ब्रेक में चिकन बिरयानी खाकर आए थे क्या’, पाक कप्तान सरफराज अहमद से पूछ रहे लोग

भारत-पाकिस्तान मैच के बीच में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद जम्हाई लेते हुए कैमरे में कैद हुए.

नई दिल्ली. मैनचेस्टर में ओल्ड ट्रैफोर्ड पर खेले गए  भारत-पाकिस्तान मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बीच मैच में जम्हाई लेते हुए कैमरे में कैद हो गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया गया. सरफराज पूरे मैच में ही सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर थे. इससे पहले पाक पीएम इमरान खान की सलाह न मानने को लेकर भी सरफराज सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर थे.

जम्हाई लेते नजर आए पाक कप्तान

भारत की बल्लेबाजी चल रही थी. 46.4 ओवर का मैच खेला जा चुका था. बारिश के कारण मैच थोड़ी देर के लिए रुका. इसके बाद सभी खिलाड़ी दोबारा मैदान पर आए. इसी बीच सरफराज कुछ आलस में जम्हाई लेते हुए कैमरे में कैद हुए. इसपर जहां भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने मजे लिए वहीं सरहद के पार के लोगों ने उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की मांग की. कुछ यूजर्स ने तो यहां तक पूछा कि क्या वह ब्रेक में चिकन बिरयानी खाकर आए हैं.

ये भी पढ़ें: कप्तान सरफराज ने नहीं मानी PM इमरान खान की बात, अब लताड़ रहे पाकिस्तानी

सरफराज का मजाक उड़ाते ट्वीट- 

भारतीय टीम ने ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए चौथे मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया.मैच का फैसला डकवर्थ-लेविस नियम के आधार पर हुआ. टॉस हारने के बाद भारत ने रोहित शर्मा (140) की शानदार शतकीय पारी की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाए. जबाव में पाकिस्तानी टीम बारिश की बाधा केबीच 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़ें: World Cup 2019: भुवनेश्वर कुमार की चोट पर ताजा अपडेट, कोहली ने बताया कितने मैच के लिए हुए बाहर

तीसरी बार आई बारिश के बाद पाकिस्तान को 40 ओवरों में 302 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला था.तीसरी बार खोल रोके जाने तक पाकिस्तान ने 35 ओवरों में छह विकेट पर 166 रन बनाए थे. पाकिस्तान की ओर से फकर जमान ने सबसे अधिक 62 रन बनाए। भारत की ओर से कुलदीप यादव, विजय शंकर और हार्दिक पांड्या ने दो-दो विकेट लिए. इस तरह भारत ने विश्व कप आयोजनों में पाकिस्तान के खिलाफ अपना अजेय क्रम बरकरार रखा है. 1992 में दोनों टीमें पहली बार आपस में भिड़ी थीं और तब से लेकर आज तक भारत ने लगातार सात बार पाकिस्तान को हराया है.

Related Posts