कोच आर्थर और कप्तान सरफराज के भविष्य पर होगा फैसला, PCB ने बुलाई समीक्षा बैठक

पीसीबी के मौजूदा प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक, कोच मिकी आर्थर और कप्तान सरफराज अहमद को भी बैठक में बुलाया गया है ताकि वह अपनी प्रतिक्रियाएं दे पाएं.

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की क्रिकेट समिति दो अगस्त को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बैठक करके पुरुष और महिला टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी. पीसीबी ने इसी घोषणा की. पीसीबी के एक बयान के अनुसार, समिति अंडर-16 और अंडर-19 टीमों के प्रदर्शन की भी समीक्षा करेगी.

समीक्षा के बाद समिति पीसीबी अध्यक्ष एहसान मानी को सिफारिशें भी करेगी. इस समिति की अध्यक्षता पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान करेंगे और इसमें वसीम अकरम, मिस्बाह-उल-हक और उरोज मुमताज जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं.  इसके अलावा, जाकिर खान (निदेशक-अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और समिति सचिव), मुदस्सर नजर (निदेशक-अकादमियां) और हारून रशीद (निदेशक-घरेलू क्रिकेट) भी समिति का हिस्सा हैं.

पीसीबी के मौजूदा प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक, कोच मिकी आर्थर और कप्तान सरफराज अहमद को भी बैठक में बुलाया गया है ताकि वह अपनी प्रतिक्रियाएं दे पाएं. पाकिस्तान को विश्व कप में ग्रुप स्तर से ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. सरफराज की टीम तालिका में 11 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर रही थी. चौथे स्थान पर काबिज न्यूजीलैंड के भी इतने ही अंक थे, लेकिन उसका नेट रन रेट पाकिस्तान से बेहतर था.

ये भी पढ़ें: कश्मीर में पैराशूट रेजिमेंट के साथ जुड़े MS धोनी, कड़ी ट्रेनिंग में लेंगे हिस्सा

ये भी पढ़ें: BCCI ने कहा- इस समय कोच बदलना खतरनाक, शास्‍त्री-कोहली की जोड़ी है ‘शानदार’