‘मैं अकेला घर नहीं जाऊंगा’ कप्तान सरफराज ने पाक टीम को दी चेतावनी

वर्ल्ड कप 2019 में भारत के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद की आलोचना पूर्व पाक क्रिकेटर और समर्थक कर रहे हैं.

नई दिल्ली: क्रिकेट विश्वकप 2019 में भारत से पाकिस्तान को मिली हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी निशाने पर हैं. भारत के खिलाफ करारी हार के बाद सरफराज अहमद समेत पूरी पाकिस्तान टीम को प्रशंसकों की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है.

सरफराज अहमद ने टीम के साथी खिलाड़ियों को चेतावनी देते हुए यहां तक कह दिया कि अगर टीम वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन जारी रखती है तो फिर खिलाड़ी याद रखें कि मैं अकेला पाकिस्तान नहीं लौटूंगा, बल्कि पूरी टीम को लोगों की नाराजगी का सामना करना होगा. इसलिए टीम को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा. खराब प्रदर्शन को भुलाकर बाकी चार मैचों में अच्छा खेलना होगा.

रविवार को खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच में भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुईस नियम से 89 रन से हरा दिया था. इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम आलोचना का सामना कर रही है. पाकिस्तानी कप्तान सरफराज भारत के खिलाफ मुकाबले में उबासी लेते नजर आए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उनके नेतृत्व की आलोचना की थी.

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान को लगातार 7वीं बार धूल चटाई है. पाकिस्तान का अगला मुकाबला  23 जून को दक्षिण अफ्रीका से है.

ये भी पढ़ें- एक ही पारी में मोर्गन ने जड़े 17 छक्के, ध्वस्त किए सारे रिकॉर्ड